News Nation Logo

प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर किया हमला, जारी की UP में अपराध का सूचकांक

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हर दिन बढ़ते अपराध (UP Crime) को लेकर कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला बोला हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 25 Aug 2020, 10:47:00 AM
priyanka gandhi

Priyanka Gandhi (Photo Credit: (फाइल फोटो))

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हर दिन बढ़ते अपराध (UP Crime) को लेकर कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला बोला हैं. उन्होंने यूपी में क्राइम ग्राफ की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है. ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है. यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है.

ट्विट किए गए इस लिस्ट के मुताबिक, रविवार यानी 23 अगस्त को गोरखपुर में मां-बेटे की हत्या, जौनपुर में ट्रिपल मर्डर, प्रयागराज में डबल मर्डर, उन्नाव में महिला का शव मिला, बरेली में मासूम की हत्या, कौशाम्बी में व्यापारी पर हमला, चित्रकूट में मजदूर की हत्या, मुजफ्फरनगर में हत्या और वाराणसी में गैंगरेप की वारदात हुई.

ये भी पढ़ें: आगरा में भूख से लड़की की मौत, NHRC का UP सरकार को नोटिस

वहीं सोमवार यानी 24 अगस्त को बलिया में पत्रकार की हत्या, गाजियाबाद में युवक पर हमला, बागपत में दलित छात्रा को अगवा कर गैंगरेप, बाराबंकी में युवक की हत्या, बिजनौर में युवक की पीटकर हत्या, सुल्तानपुर में सिपाही की हत्या, फतेहपुर में युवक की हत्या हुई है. इसके अलावा 24 अगस्त को ही प्रयागराज में सपा नेता पर हमला, लखनऊ में अधिकारी को गोली मारी, उन्नाव में 2 दिन पहले गायब बच्चे का शव मिला और लखनऊ कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को गोली मारी गई.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Aug 2020, 10:41:48 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.