News Nation Logo
Banner

कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, UP-UK की जानिए 10 बड़ी खबरें

82 साल के हुए समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, एसपी कार्यालय पर लगाए गए होर्डिंग, मुलायम सिंह का किसी कार्यक्रम में शामिल होना तय नहीं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 22 Nov 2020, 11:10:56 AM
UP-UK News

यूपी-उत्तराखंड की खबरें (Photo Credit: न्यूज नेशन)

लखनऊ:

सीएम योगी ने प्रदेशवासियों को दी गोपाष्टमी की शुभकामनाएं, लोगों से की गोपालन, गो सेवा और गोरक्षा का प्रण लेने की अपील. वहीं, उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रफ्तार का कहर, डिवाइडर से टकराकर पलटी डबल डेकर बस, हादसे में 20 यात्री गंभीर रूप से ज़ख़्मी. उत्तराखंड में दूसरे धर्म में शादी को बढावा देने पर घिरी सरकार, कांग्रेस ने साधा निशाना, तो त्रिवेंद्र ने कहा - लव जिहाद पर निपटेगे सख्ती से.

यह भी पढ़ें : उन्नाव में बस पलटी, 20 यात्री घायल

1 : विध्य क्षेत्र को हर घर नल योजना की सौगात देंगे पीएम मोदी, ग्रामीणों से करेंगे वर्चुल संवाद, कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी भी मौज़ूद रहेंगे.

2 : सीएम योगी ने प्रदेशवासियों को दी गोपाष्टमी की शुभकामनाएं, लोगों से की गोपालन, गो सेवा और गोरक्षा का प्रण लेने की अपील. 

3 : 82 साल के हुए समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, एसपी कार्यालय पर लगाए गए होर्डिंग, मुलायम सिंह का किसी कार्यक्रम में शामिल होना तय नहीं.

4 : उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रफ्तार का कहर, डिवाइडर से टकराकर पलटी डबल डेकर बस, हादसे में 20 यात्री गंभीर रूप से ज़ख़्मी.

5 : उत्तराखंड में दूसरे धर्म में शादी को बढावा देने पर घिरी सरकार, कांग्रेस ने साधा निशाना, तो त्रिवेंद्र ने कहा - लव जिहाद पर निपटेगे सख्ती से.

यह भी पढ़ें भारती सिंह के बाद अब हर्ष लिंबाचिया को भी NCB ने किया गिरफ्तार

6 : टिहरी के.जिला समाज कल्याण अधिकारी के लेटर पर विवाद. अंतर धार्मिक विवाह को प्रोत्साहन दिए जाने का जिक्र, शादी करने पर 50 हजार की दी जाएगी मदद.

7 : रुद्रपुर में सहकारी किसान कल्याण योजना का शुभारंभ. सीएम रावत ने किया 43 योजनाओं का लोकार्पण. किसानों को दिया बिना ब्याज का लोन.

8 : देहरादून में अखाड़ा परिषद की अहम बैठक. कुंभ मेले के स्वरूप पर अहम चर्चा... मेले को भव्य मनाने पर बनी सहमति..बैरागी कैंप में अतिक्रमण पर भी बातचीत.

9 : शीतकालीन गददीस्थल ओंकारेश्वर मंदिर में आज पहुंचेगी  केदार भगवान मदमहेश्वर की उत्सव डोली, मंदिर को फूलों से सजाया गया.

First Published : 22 Nov 2020, 11:10:08 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.