logo-image

Yogi On Mafia: सीएम योगी आदित्यनाथ बोले-'आज यूपी में कानून का राज है'

Yogi On Mafia : लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath ) ने दोहराया है कि अब उत्तर प्रदेश में माफिया से कोई नहीं डरने वाला. क्योंकि प्रदेश सरकार ने माफिया की कमर तोड़ दी है. उन्होंने कहा कि अब यूपी में दंगे नहीं होते. न ही कहीं कर्फ्यू लगता है. उत्तर प्रदेश के...

Updated on: 18 Apr 2023, 01:12 PM

highlights

  • कोई अपराधी किसी को डरा नहीं सकता
  • यूपी में अब कहीं दंगा नहीं होता
  • आज यूपी में कानून का राज

लखनऊ:

Yogi On Mafia : लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath ) ने दोहराया है कि अब उत्तर प्रदेश में माफिया से कोई नहीं डरने वाला. क्योंकि प्रदेश सरकार ने माफिया की कमर तोड़ दी है. उन्होंने कहा कि अब यूपी में दंगे नहीं होते. न ही कहीं कर्फ्यू लगता है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब कोई पेशेवर अपराधी और माफिया किसी उद्यमियों को डरा धमका नहीं सकता है, उत्तर प्रदेश आज आपको बेहतरीन कानून व्यवस्था की गारंटी देता है. 

यूपी में अब कानून का राज है

योगी आदित्यनाथ ने मंच से कहा कि यूपी में अब कोई अपराधी किसी को डरा नहीं सकता. यूपी में अब कहीं दंगा नहीं होता. अब यूपी में कर्फ्यू भी नहीं लगता. अब किसी जनपद के नाम से किसी को डर भी नहीं लगता और न ही अब कोई माफिया किसी को धमका सकता है. योगी ने कहा कि पहले यूपी की कानून व्यवस्था खराब थी. आज यूपी में कानून का राज है. अब यूपी में विकास का माहौल है.

ये भी पढ़ें : Apple Store in India: भारत में खुला एप्पल का स्टोर, खुद CEO Tim Cook ने किया उद्घाटन

प्रदेश की पहचान के लिए संकट बने लोगों पर संकट

लखनऊ में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में कपड़ा पार्क में समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "2017 से पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब थी और प्रदेश दंगों के रूप कुख्यात था. बहुत से जनपद ऐसे थे जिसके नाम से लोग डरते थे आज लोगों को जनपद के नाम से डरने की जरूरत नहीं है. जो पहले प्रदेश की पहचान के लिए संकट थे आज प्रदेश उनके लिए संकट बनता जा रहा है."