News Nation Logo
Banner

सीएम योगी ने उत्तर प्रदेश के नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्षों को दी बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के नए जिला पंचायत अध्यक्षों को बधाई दी है. आपको बता दें कि इस बार जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में राज्य की 75 सीटों में से 67 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने परचम लहराया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 03 Jul 2021, 09:01:46 PM
CM Yogi Adityanath

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: फाइल )

highlights

  • सीएम योगी ने दी जिला पंचायत अध्यक्षों को बधाई
  • प्रदेश की 75 में से 65 सीटों पर बीजेपी का परचम
  • त्रिस्तरीय पंचायतीराज व्यवस्था की सीएम ने की तारीफ

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के नए जिला पंचायत अध्यक्षों को बधाई दी है. आपको बता दें कि इस बार जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में राज्य की 75 सीटों में से 67 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने परचम लहराया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्षों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं हैं. सीएम योगी ने कहा कि, त्रिस्तरीय पंचायतीराज व्यवस्था की ग्रामीण विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. उन्होंने आगे कहा कि जिला पंचायत के माध्यम से ग्रामीण इलाकों में विकास के महत्वपूर्ण कार्य संचालित होते हैं. सीएम योगी ने आगे कहा कि जिला पंचायत अध्यक्षों से पूर्ण निष्ठा एवं समर्पण भाव से अपने पद के दायित्वों का निर्वहन करने की अपेक्षा करता हूं. 

सीएम योगी ने आगे बताया कि वर्तमान प्रदेश सरकार गांव, गरीब और किसान की सीधी मदद करने के साथ ही विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों के माध्यम से ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए निरन्तर प्रयासरत है. मुख्यमंत्री ने इन समस्त नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों से कोरोना कालखण्ड की चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में स्थानीय प्रशासन को सहयोग प्रदान करते हुए मानवता की सेवा में सहभागी बनने का आह्वान किया है. 

यह भी पढ़ेंःPM मोदी ने UP जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में BJP की जीत का श्रेय CM योगी को दिया

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्षों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायतीराज व्यवस्था की ग्रामीण विकास में महत्वपूर्ण भूमिका है. जिला पंचायत के माध्यम से ग्रामीण इलाकों में विकास के महत्वपूर्ण कार्य संचालित होते हैं. उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्षों से पूर्ण निष्ठा एवं समर्पण भाव से अपने पद के दायित्वों का निर्वहन करने की अपेक्षा की है.

यह भी पढ़ेंः यूपी जिला पंचायत चुनाव में 75 में से 67 सीटों पर बीजेपी का कब्जा, सपा को लगा झटका
 
मुख्यमंत्री जी ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार गांव, गरीब और किसान की सीधी मदद करने के साथ ही विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों के माध्यम से ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए निरन्तर प्रयासरत है. उन्होंने इन समस्त नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों से कोरोना कालखण्ड की चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में स्थानीय प्रशासन को सहयोग प्रदान करते हुए मानवता की सेवा में सहभागी बनने का आह्वान किया है.

First Published : 03 Jul 2021, 08:47:12 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो