logo-image

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले-पहले ईद-मुहर्रम पर बिजली होती थी लेकिन होली-दिवाली पर नहीं

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कुशीनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 26 Feb 2022, 07:24 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का पांचवा चरण कल यानि रविवार को है. 12 जिलों की 61 सीटों पर रविवार को मतदान होगा. जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव संपन्न होने की तरफ बढ़ रहा है, प्रचार में लगे नेताओं के बयान तीखे होते जा रहे हैं. आरोप-प्रत्यारोप और जुबानी जंग ने प्रदेश के माहौल को गरमा दिया है. भाजपा,सपा,बसपा, अपना दल और सुभासपा के नेताओं के बयान रोज मीडिया की सुर्खियां बन रही हैं. एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप व्यक्तिगत स्तर तक पहुंच गया है.

यह भी पढ़ें: रूसी मीडिया का दावा- यूक्रेन की राजधानी कीव से भाग गए राष्ट्रपति जेलेंस्की

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कुशीनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अखिलेश यदाव की समाजवादी पार्टी की सरकार का हवाला देते हुए कहा कि, "पहले बिजली का राजनीतिकरण भी किया जाता था. ईद और मुहर्रम पर बिजली होगी लेकिन होली, दिवाली पर नहीं. लेकिन आज ऐसा कोई भेदभाव नहीं है. डबल इंजन वाली सरकार में लोगों को हर महीने विभिन्न वस्तुओं के साथ राशन की दोहरी खुराक मिल रही है."

प्रदेश के चुनावी समर में भाजपा -सपा के बीच जुबानी तीर चल रहे हैं. दोनों दल एक दूसरे के शासन में जनता के उत्पीड़न का मुद्दा उठाकर चुनाव जीतने की कोशिश में लगे है. इसके पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर  निशाना साधा था.