logo-image

Video :पीएम मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने देर रात वाराणसी में किया निरीक्षण, बच्चों को बांटी चॉकलेट

CM Yogi Adityanath in varanasi : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दौरान भुल्लनपुर पीएसी का औचक निरीक्षण किया. पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से 24 मार्च को कई योजनाओं को लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा.

Updated on: 17 Mar 2023, 11:28 PM

highlights

  • पीएम नरेंद्र मोदी 24 मार्च को कई परियोजनाओं को करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास
  • सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे के लिए वाराणसी पहुंच गए हैं

वाराणसी:

CM Yogi Adityanath in varanasi : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के दौरान भुल्लनपुर पीएसी का औचक निरीक्षण किया. पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से 24 मार्च को कई योजनाओं को लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा, इसलिए वे आज वाराणसी आ गए हैं. इस दौरान सीएम योगी ने शुक्रवार की रात पुलिस लाइन थाना रतिया में निर्माणाधीन आवासों के निरीक्षण के दौरान वहां इंतजार में खड़े बच्चों को चॉकलेट वितरित की है. (CM Yogi Adityanath in varanasi)

यह भी पढ़ें : Rajasthan New Districts: CM अशोक गहलोत ने 19 नए जिलों का किया ऐलान, जानें क्या है इसका चुनावी समीकरण

बच्चों के प्रति मुख्यमंत्री सीएम योगी (CM Yogi) का प्रेम वाराणसी में फिर से नजर आया. जब वो भुल्लनपुर पीएसी में बच्चों से मिले तो उन्हें दुलार किया और उन्हें चॉकलेट भी दी. इस दौरान बच्चे भी उनसे मिलकर बेहद खुश नजर आए. आपको बता दें कि वाराणसी के भुल्लनपुर पीएसी में 200 जवानों के लिए बैरक बनाया जा रहा है. इसके निरीक्षण के लिए सीएम योगी पहुंचे और अधिकारियों को निर्देश दिया कि समय पर काम पूरा करवाए. (CM Yogi Adityanath in varanasi)

यह भी पढ़ें : Manish Sisodia ED remand extended : मनीष सिसोदिया की 5 दिन की ईडी रिमांड में बढ़ी, AAP का आरोप- दिल्ली सरकार को बदनाम करने की साजिश

वाराणसी के सर्किट हाउस में सीएम योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath) ने यहां के जनप्रतिनियों और अफसरों के साथ बैठक की और विकास कार्यों की विस्तार से समीक्षा की है. वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 1450 करोड़ रुपये की 25 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया जाना है, इसलिए मुख्यमंत्री योगी ने इन सभी परियोजनाओं के बारे में पूरी जानकारी ली और अफसरों को जरूरी दिशा निर्देश दिए. (CM Yogi Adityanath in varanasi)