logo-image

Manish Sisodia ED remand extended : मनीष सिसोदिया की 5 दिन की ईडी रिमांड में बढ़ी, AAP का आरोप- दिल्ली सरकार को बदनाम करने की साजिश

Manish Sisodia ED remand extended : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की ईडी रिमांड बढ़ गई है.

Updated on: 17 Mar 2023, 04:38 PM

नई दिल्ली:

Manish Sisodia ED remand extended : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दिल्ली शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की ईडी रिमांड बढ़ गई है. दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट ने सिसोदिया को और 5 दिन की ईडी रिमांड में भेज दिया है. इसके बाद AAP ने आरोप लगाया है कि राजनीतिक द्वेष के कारण दिल्ली सरकार को बदनाम करने की साजिश है. (Manish Sisodia ED remand extended)

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को मनीष सिसोदिया को कोर्ट में पेश किया. इस दौरान ED ने अदालत से सिसोदिया की 7 दिन की रिमांड बढ़ाने की मांग की. ईडी ने कहा कि मनीष सिसोदिया को पूर्व सचिव सी अरविंद, दिनेश अरोड़ा, अमित अरोड़ा, राहुल सिंह के कंफ्रंट करवाना है. इस दौरान सिसोदिया के वकील ने ED हिरासत बढ़ाने की मांग का विरोध किया था. दोनों पक्षों के वकीलों की दलील सुनने के बाद अदालत ने सिसोदिया को 5 दिन के लिए ईडी की रिमांड बढ़ाने का फैसला सुनाया. (Manish Sisodia ED remand extended)

वहीं, आप के सांसद संजय सिंह ने कहा कि अदालत ने आज फिर से पांच दिन की मनीष सिसोदिया की रिमांड स्वीकृत की है, लेकिन यह पूरा मामला जैसे हम पहले दिन से कह रहे हैं राजनीतिक द्वेष के कारण दिल्ली सरकार को बदनाम करने और शिक्षा मॉडल को डीरेल करने के लिए है. सीबीआई से जमानत से पहले जान बूझकर ईडी ने सिसोदिया को गिरफ्तार किया और आज फिर दोबारा कस्टडी ली. (Manish Sisodia ED remand extended)

यह भी पढ़ें : उमेश पाल शूटआउट का वीडियो बनाने वाली युवती निकली शूटर गुलाम की प्रेमिका! देखें Video

उन्होंने आगे कहा कि आज ED की रिमांड एक बार फिर से निरर्थक प्रयास है, इसका कोई आशय नहीं है. अपने आका के इशारे पर ED यह कर रही है. सिसोदिया का बंगला आतिशी को देने पर संजय सिंह ने कहा कि आतिशी मंत्री हैं, उनके नाम पर अलॉट किया गया है, इसमें क्या गलती है. मनीष सिसोदिया हमारे भाई हैं उनका परिवार हमारा परिवार है, हम उनका ख्याल रखेंगे. (Manish Sisodia ED remand extended)