logo-image

Christmas 2022: मायावती ने देशवासियों को क्रिसमस की दी बधाई, दिया ये संदेश

Christmas 2022 : पूरे विश्व में हर साल क्रिमसम का त्योहार 25 दिसंबर के दिन मनाया जाता है. भारत में इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. इस बीच बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती ने देशवासियों को क्रिसमस पर्व की बधाई दी है. 

Updated on: 25 Dec 2022, 12:05 PM

नई दिल्ली:

Christmas 2022 : पूरे विश्व में हर साल क्रिमसम का त्योहार 25 दिसंबर के दिन मनाया जाता है. भारत में इस त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है. क्रिसमस का त्योहार जीसस क्राइस्ट के जन्मदिन के रूप में मनाया जाता है. क्रिसमस के अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी, यूएस के राष्ट्रपति जो बाइडेन और कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो समेत कई देशों के अध्यक्षों ने लोगों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दी हैं. इस बीच बहुजन समाज पार्टी (BSP) की अध्यक्ष मायावती ने देशवासियों को क्रिसमस पर्व की बधाई दी है. 

यह भी पढ़ें : Mann Ki Baat : PM मोदी ने 2022 को दी विदाई, बोले- भारत के लिए ऐसा रहा ये साल

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कहा कि सभी देशवासियों व खासकर ईसाई मज़हब के मानने वाले समस्त भाई-बहनों को क्रिसमस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. अपने सेक्युलर संविधान के तहत देश में अन्य सभी धर्म के लोगों की तरह ये लोग भी सुख-शांति ताथा खुश व खुशहाली के साथ अपना जीवन व्यतीत करें, यही कामना.

यह भी पढ़ें : Chalapathi Rao Death:टॉलीवुड अभिनेता चलपति राव का 78 की उम्र में हुआ निधन, यह थी वजह 

उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट लिखा कि देश भर में 'धर्म परिवर्तन' को लेकर बवाल मचाया जाना अनुचित और चिंतनीय है. जबरन हर चीज बुरी होती है और बुरी नीयत से धर्म बदलना व बदलवाना दोनों ही गलत है. अतः इस मुद्दे को सही परिप्रेक्ष्य में देखना और समझना जरूरी है इसको लेकर की जा रही कट्टरवादी राजनीति से देश को लाभ कम, हानि ज्यादा होगा.