News Nation Logo
Banner

मुख्यमंत्री योगी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे

पिछले 4 सालों में पहली बार सीएम योगी आज केशव मौर्य के घर लंच में शामिल होने के लिए पहुचे. सीएम के साथ केशव मौर्य के यहां कृष्ण गोपाल समेत संघ के दूसरे पदाधिकारी भी लंच में शामिल हुए

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 22 Jun 2021, 03:01:06 PM
CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • मुख्यमंत्री योगी उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे
  • आरएसएस के संयुक्त महासचिव डॉ कृष्ण गोपाल और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद थे
  • यूपी की सियायत में इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक आ रहे हैं ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में आपसी मेलजोल ज्यादा पहले के मुकाबले होता देखा जा रहा है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर भोजन का आयोजन किया गया है जिसमें सम्मिलित होने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पधारे हैं. पिछले 4 सालों में पहली बार सीएम योगी आज केशव मौर्य के घर लंच में शामिल होने के लिए पहुचे. सीएम के साथ केशव मौर्य के यहां कृष्ण गोपाल समेत संघ के दूसरे पदाधिकारी भी लंच में शामिल हुए. हाल ही में केशव मौर्य के बेटे की शादी हुई थी,लेकिन कोविड कि वजह से शादी में कोई शामिल नही हो पाया था. वैसे में माना जा रहा है कि उसी क्रम में लंच का आयोजन किया गया था. हालांकि यूपी की सियायत में इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेः CM योगी का निर्देश- धर्मांतरण मामले में दोषियों पर लगेगा NSA, संपत्ति भी होगी जब्त

बता दे कि भारतीय जनता पार्टी के संगठन के लोग भी इस भोजन आयोजन में उपस्थित रहेंगे वही मुख्यमंत्री योगी और आर एस एस के कृष्ण गोपाल भी केशव प्रसाद मौर्या के आवास पर उपस्थित होंगे. केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की शादी हुई है, उनके बेटे की शादी के मौके पर यह एक बधाई वाली औपचारिकता की मुलाकात में शामिल होगी. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश कुमार मौर्या की शादी राजधानी लखनऊ से सटे रायबरेली में हुई वही शादी में पूरा प्रोटोकॉल का पालन किया गया इस दौरान बेहद करीबी लोग ही शादी समारोह में सम्मिलित हुए थे इस बात की जानकारी खुद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करके दी थी. उन्होंने ट्वीट किया कि कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए परिजनों के साथ मेरे सुपुत्र चि० योगेश कुमार मौर्य का शुभ विवाह अंजलि मौर्य संग संपन्न हुआ. इस अवसर पर मैं आप सभी के आशीर्वाद व शुभेच्छाओं की कामना करता हूं. कोविड के कारण आप सभी का प्रत्यक्ष आशीर्वाद प्राप्त करने से वंचित रहा.

First Published : 22 Jun 2021, 03:01:06 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.