logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना पॉजिटिव, कई अधिकारी भी संक्रमित

CM Yodi Corona Positive: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. कई अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था.

Updated on: 14 Apr 2021, 01:44 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. कई अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था. शुरुआती लक्षण सामने आने के बाद उन्होंने अपनी कोरोना जांच कराई जिसमें वह संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट किया कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं.

यूपी सीएम ने लिखा कि सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं. प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें. प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. मंगलवार को सीएम दफ्तर के कुछ आफिसर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath ) ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. इसकी जानकारी खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर दी है. वहीं, प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएम योगी एक्शन मूड में हैं. 

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र नहीं अब यूपी और बिहार में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मरीज, देखें आंकड़े

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं. यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अत: एहतियातन अपने को आइसोलेट कर दिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारंभ कर रहा हूं.

अखिलेश यादव भी हुए कोरोना संक्रमित
अखिलेश यादव को पिछले कुछ दिनों से हल्का बुखार महसूस आ रहा था, जिसके बाद मंगलवार को उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया. जिसमें उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यह जानकारी उन्होंने खुद बुधवार को ट्वीट पर दी. कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्होंने अपने आप को घर में ही आइसोलेट कर लिया है. अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि 'अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें. उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है.'