logo-image

सरकारी जमीन पर होटल बनाने के मामले में मुख्तार अंसारी की पत्नी और दोनो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज

शहर के महुआबाग मोहल्ला स्थित सरकारी जमीन पर होटल बनाने के आरोप में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी, उनके दोनों पुत्रों सहित 12 लोगों के विरुद्ध जिला प्रशासन ने शहर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है.

Updated on: 21 Sep 2020, 05:29 PM

गाजीपुर:

गाजीपुर के महुआबाग मोहल्ला स्थित सरकारी जमीन पर होटल बनाने के आरोप में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी, उनके दोनों पुत्रों सहित 12 लोगों के विरुद्ध जिला प्रशासन ने शहर कोतवाली में मामला दर्ज कराया है. राजस्व विभाग के अधिकारी के अनुसार जांच के बाद यह तथ्य सामने आया है कि नगर स्थित मौजा मुहम्मदपट्टी में गाटा संख्या 98 व 99 सरकारी बंजर खाते में दर्ज है.

ये भी पढ़ें- यूपी में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में ट्रेनी पायलट की मौत

इसके बावजूद रवींद्रनाथ, श्रीकांत,नंदलाल द्वारा किसी वैधानिक अधिकार के बिना ही मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी, बेटे अब्बास अंसारी व उमर अंसारी के पक्ष में 29 अप्रैल 2005 को रजिस्ट्री की गयी. इसी प्रकार एक दूसरे भूखंड को बिना किसी अधिकार के सैयद कैसर हुसैन, जफर अब्बास और सैयद सादिक हुसैन द्वारा 23 सितंबर 2005 को अफसा अंसारी को बेचा गया.

ये भी पढ़ें- वेब सीरीज के नाम पर मंगाता था मॉडल्स के न्यूड फोटो, झांसे में आईं कई लड़कियां

खरीदारों ने अपनी व्यवस्था अनुसार राजस्व रिकॉर्ड में नाम भी दर्ज करा लिया. राजस्व अधिकारी के अनुसार ढाई माह की गहन जांच के बाद प्रशासन ने रविवार को कोतवाली में मुख्तार की पत्नी, दोनों बेटों तथा सरकारी जमीन को अवैध तरीके से बेचने वालों के खिलाफ धोखाधड़ी की सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कराया है.