logo-image

Mathura: नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत

मथुरा सड़क हादसे में एक कार नहर में जा गिरी. कार में 8 लोग सवार थे. पुलिस ने शव को  लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को कोसी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद से मृतकों के घर में कोहराम मच गया.

Updated on: 15 Nov 2020, 08:50 AM

मथुरा:

मथुरा जिले के शेरगढ़ क्षेत्र में एक कार पुलिया से टकरा कर नहर में गिर गई. इस घटना में दो सगे भाइयों सहित चार लोगों की मौत हो गई और एक महिला समेत चार अन्य घायल हो गए. शेरगढ़ थाना प्रभारी अनुज मलिक ने बताया कि शुक्रवार रात को आठ लोग कार से पलवल (हरियाणा) के गांव हसनपुर जा रहे थे. वे सभी बदायूं जिले के उझानी से भात लेकर लौट रहे थे. शेरगढ़ क्षेत्र में पैंगाव के पास उनकी गाड़ी पुलिया से टकरा गई और अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी.

यह भी पढ़ें : दिल्ली-NCR में प्रदूषण का 'कहर', कई इलाकों में धुंध की चादर

उन्होंने बताया कि हादसे में दो सगे भाइयों कुंवर पाल और ऋषि और मोहन श्याम और लक्ष्मी नारायण की मौके पर ही मौत हो गई. अंशु, भीम, पलक व हेमंत गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने घायलों को कोसीकलां के एक अस्पताल में भर्ती कराया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. घटना की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : रॉकेट की तरह हवा में उड़े सरकार और NGT के नियम

बताया जा रहा है कि कार में 8 लोग सवार थे. पुलिस ने शव को  लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को कोसी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद से मृतकों के घर में कोहराम मच गया.