logo-image

बहराइच में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, चौकी इंचार्ज घायल

कोरोना वायरस (Corona Virus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है. लेकिन इसी बीच शनिवार देर रात बहराइच जिले में पुलिस की इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में चौकी इंचार्ज समेत चार लोग घायल हो गए. इनमें से एक गौ तस्कर भी शामिल हैं.

Updated on: 24 May 2020, 09:42 AM

बहराइच:

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है. लेकिन इसी बीच शनिवार देर रात बहराइच जिले में पुलिस की इनामी बदमाश से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में चौकी इंचार्ज समेत चार लोग घायल हो गए. इनमें से एक गौ तस्कर भी शामिल हैं. पकड़े गए बदमाश पर कई जिलों में आपराधिक मुकदमें दर्ज होने के साथ 25 हजार का इनाम भी घोषित है. सूचना मिलने पर एसपी विपिन मिश्रा ने घटनास्थल का जायजा लिया. सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें- UP में दवा उद्योग की संभावनाओं को देख 7 दिन में नीति बनाएं : योगी

मामला खैरीघाट थाना क्षेत्र के एकघरवा का है. एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि यहां गौ तस्करों के मौजूद होने की सूचना मिली थी. SSP रवींद्र सिंह को टीम गठित कर गौ तस्करों को पकड़ने के निर्देश दिए गए थे. देर शाम एसओ पंकज कुमार सिंह व वैवाही चौकी इंचार्ज विजय सेन यादव व आरक्षी संजय यादव व सूरज के साथ एकघरवा पुल पर गौ तस्करों को घेर लिया. जिसके बाद गौ तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने के कारण चौकी इंचार्ज व दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

यह भी पढ़ें- किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, वरुण धवन ने अपनी मासी को खोया

एसपी के मुताबिक जवाबी फायरिंग में गौतस्कर आरिफ निवासी बंजारन टाडा कोतवाली नानपारा भी गोली लगने के कारण घायल हो गया. पुलिस ने आरिफ को घेराबंदी कर दबोच लिया. एसपी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ श्रावस्ती समेतकई जिलों में हत्या के प्रयास, लूट, सामूहिक दुष्कर्म, गौवध अधिनियम व मादक द्रव्य पदार्थ अधिनियम समेत कई गंभीर धाराओं में 9 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं. पकड़े गए आरोपी के पास से तमंचा व 5 जिंदा कारतूस भी मिले हैं. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पुलिस उससे पूछताछ में लगी है.