News Nation Logo
Banner

किरण कुमार निकले कोरोना पॉजिटिव, वरुण धवन ने अपनी मासी को खोया

हैरान करने वाली बात ये है कि किरण कुमार को कोरोना के कोई लक्ष्ण नहीं हैं लेकिन फिर भी उनके कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने पर उनके परिवार वाले भी दंग रह गए.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 24 May 2020, 08:35:12 AM
Kiran Kumar

बगैर लक्षण के निकले कोरोना पॉजिटिव किरण कुमार. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

देश में फैला कोरोना वायरस (Corona Virus) आम-खास को अपने चंगुल में लेता जा रहा है. एक लिहाज से कोविड-19 (COVID-19) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जाने-माने एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि किरण कुमार को कोरोना के कोई लक्ष्ण नहीं हैं लेकिन फिर भी उनके कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए जाने पर उनके परिवार वाले भी दंग रह गए. किरण कुमार की उम्र 74 वर्ष और ऐसे में उन्हें खास ख्याल रखने की जरूरत है. किरण कुमार के अलावा वरुण धवन और कुणाल कोहली को भी अपने नजदीकी रिश्तेदारों को कोरोना के फेर में खोना पड़ा है.

यह भी पढ़ेंः लद्दाख में चीन ने 100 टेंट गाड़ बढ़ाए सैनिक, भारत भी आक्रामक रुख पर अड़ा

एक भी लक्षण नहीं, फिर भी निकले कोरोना पॉजिटिव
बताया जा रहा है कि 14 मई को किरण कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया. उन्होंने अपने परिवार वालों से भी दूरी बना रही और एक फ्लोर पर ही खुद को सीमित कर लिया, वो 10 दिनों से क्वारंटाइन में हैं और उनका उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 25 मई को होगा. टाइम्स की एक रिपोर्ट में उनसे बात करने का दावा किया गया है और बताया गया है कि वो घर पर किस तरह खुद को आइसोलेट रखे हुए हैं. इस रिपोर्ट की मानें तो किरण कुमार ने बताया है कि उन्हें किसी कोरोना का कोई भी लक्ष्ण नहीं है, फिर भी वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें कोई खांसी, बुखार, सांस लेने में कोई दिक्कत या फिर कोई दूसरे लक्षण नहीं थे. उन्होंने ये भी बताया कि उनके घर में दो फ्लोर हैं और वो खुद को दूसरे फ्लोर पर आइसोलेट किए हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः COVID-19 लॉकडाउन में 25 मई से घरेलू उड़ानों के लिए IGI में किए जा रहे खास इंतजाम

कुणाल कोहली की मासी का कोविड-19 से निधन
'हम तुम' और 'फना' जैसी फिल्में निर्देशित करने वाले निर्देशक कुणाल कोहली ने कोविड-19 के कारण परिवार के एक सदस्य को खो दिया है. उनका कहना है कि वह इस बात से काफी दुखी हैं कि पूरा परिवार साथ मिलकर दुख भी नहीं मना सकता. निर्देशक ने अपनी मासी के निधन की जानकारी ट्वीट के माध्यम से दी. उनका निधन शिकागो में हुआ. उन्होंने लिखा, 'कोविड-19 के कारण आठ सप्ताह के संघर्ष के बाद मैंने अपनी मासी को खो दिया. वह शिकागो में थी. हमारा परिवार काफी बड़ा है और सब काफी करीब हैं. इस वक्त पर हम एक साथ भी नहीं हैं. यह नुकसान काफी दुखदायी है. अब मैं अपनी मां, मासी और मामा को एक साथ नहीं देख पाउंगा, यह वक्त काफी कठिन है.' उन्होंने आगे लिखा, 'उनकी बेटी (मेरी ममेरी बहन) अस्पताल जाती थी, कार पार्क में अपनी कार में बैठकर अपनी मां के लिए प्रार्थना करती थी. चूंकि उसे अस्पताल के अंदर जाने की अनुमति नहीं थी. यह कितना कठोर कोविड है.'

यह भी पढ़ेंः क्रिकेट शुरू होने से पहले खेल को लेकर ICC ने ये क्या कहा दिया, जानिए

वरुण धवन की भी मासी का निधन, जताया दुख
वरुण धवन ने शनिवार को साझा किया कि उनकी मासी अब इस दुनिया में नहीं रहीं. अपनी मासी के निधन पर शोक जताते हुए अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपनी एक तस्वीर साझा कीं, जिसमें वह उन्हें गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में वरुण ने लिखा, 'लव यू मासी, आरआईपी.' इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर गायत्री मंत्र भी लिखा. इस खबर पर अपनी संवेदना जताते हुए अभिनेत्री सोनम कपूर ने लिखा, 'हे भगवान! मुझे बेहद खेद है वरुण.' नुसरत भरुचा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'बेहद दुखद वरुण, हार्दिक संवेदनाएं.' वरुण अकसर ही अपनी मासी के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते रहे हैं. पिछले साल मातृ दिवस के अवसर पर उन्हें अपनी मासी को भी सोशल मीडिया पर विश किया था. उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी मदर्स डे, यह मैं हूं अपनी मां व मासी के साथ, क्योंकि मासी मां जैसी हैं.'

First Published : 24 May 2020, 08:35:12 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.