logo-image

Budaun Double Murder Case: आयुष और अहान के हत्यारे ने पार कर दी थी बर्बरता की हदें, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई सच्चाई

Budaun Double Murder Case: बदायूं में दो मासूम बच्चों की हत्या करने वाले साजिद ने बर्बरता की सभी हदें पार कर दी थीं. बच्चों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है.

Updated on: 21 Mar 2024, 01:10 PM

नई दिल्ली:

Budaun Double Murder Case: उत्तर प्रदेश के बदायूं में मंगलवार शाम घर में घुसकर दो मासूम बच्चों की हत्या कर दी गई. जबकि एक बच्चा घायल हो गया. मरने वाले दोनों सगे भाई थे. जबकि तीसरा भाई घायल हो गया. सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के बाबा कॉलोनी में हुई दो मासूमों की हत्या से पूरा इलाका दहल उठा. बच्चों की नृशंस हत्या करने के बाद भाग रहे एक आरोपी साजिद को पुलिस ने एनकाउंटर में मारा गिराया. जबकि दूसरा आरोपी उसका भाई जावेद फरार हो गया. जिसे बुधवार देर रात बरेली से गिरफ्तार कर लिया गया. हत्याकांड के बाद जावेद दिल्ली भाग गया. उसने अपना मोबाइल बंद कर लिया था. लेकिन बुधवार जैसे ही वह बरेली पहुंचा पुलिस ने उसे धर दबोचा.

ये भी पढ़ें: बदायूं डबल मर्डर केस का दूसरा आरोपी बरेली से गिरफ्तार, सामने आएगा बच्चों की नृशंस हत्या का राज

दोनों बच्चों पर किए गए 23 वार

साजिद ने बच्चों पर धारदार हथियार से हमला किया. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरा बच्चा घायल हो गया. पुलिस ने बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम कराया. जिसकी रिपोर्ट सामने आई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि साजिद ने आयुष और अहान पर कुल 23 बार हमला किया. साजिद ने बच्चों का गर्दन काटने के बाद सीने, पीठ, हाथ और पैरों पर भी कई हमले किए. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से आयुष के शरीर पर 14 और अहान के शरीर पर 9 घाव के निशान मिले. वहीं एनकाउंटर में मारे गए साजिद के शरीर पर गोलियों के तीन निशान मिले हैं.

ये भी पढ़ें: Amarnath Yatra 2024: इस बार सिर्फ 45 दिन ही होंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, जानें कब से शुरू होगी यात्रा

पहले मांगे रुपये और फिर बच्चों की कर दी हत्या

बच्चों की मां के मुताबिक, मंगलवार शाम करीब सात बजे जावेद और साजिद उनके घर पहुंचें. जहां उन्होंने उनसे पांच हजार रुपये मांगे. पति से पूछने के बाद उन्होंने साजिद को पैसे दे दिए और किचिन में काम करने लगी. तभी साजिद घर की छत पर चढ़ गया. जहां आयुष और अहान खेल रहे थे. उनकी तीसरा बेटा भी वहां था जिसे साजिद ने पानी लेने के लिए नीचे भेज दिया. उसके बाद साजिद ने आयुष और अहान पर हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें: बदायूं में दोहरा हत्याकांड: दूसरे आरोपी जावेद पर इनाम घोषित, साजिद की पत्नी पर बड़ा खुलासा

दोनों छत पर लहूलुहान होकर गिर गए. जब तीसरा बेटा छत पर पहुंचा तो उसने अपने दोनों भाईयों को खून से लथपथ पाया. ये देखकर वह घबरा गया और नीचे की ओर भागा. साजिद ने उसपर भी हमला किया लेकिन वह किसी तहर से बचकर भाग आया. इस दौरान साजिद का भाई जावेद घर के बाहर ही खड़ा रहा. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद दोनों भाई वहां से भाग गए. लेकिन पुलिस ने कुछ देर बाद मुठभेड़ में साजिद को मार गिराया.