logo-image

बदायूं में दोहरा हत्याकांड: दूसरे आरोपी जावेद पर इनाम घोषित, साजिद की पत्नी पर बड़ा खुलासा

बदायूं में दोहरा हत्याकांड में पुलिस आरोपी के परिजनों से लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि हत्यारोपी की पत्नी ना तो गर्भवती है और ना ही बीमार है. वह स्वस्थ है.

Updated on: 21 Mar 2024, 06:25 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बदायूं में डबल मर्डर केस में नया अपडेट सामने आया है. मुठभेड़ में मारे गए आरोपी साजिद की पत्नी के बारे सना पूरी तरह से ठीक है. वो ना अस्पताल में भर्ती है, ना ही गर्भवती है और ना ही उसके इलाज के लिए पांच हजार की जरूरत थी. वो तो बीते 15 दिनों से अपने मायके में थी. पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ कि एनकाउंटर में मारा गया साजिद खुद उसे ले जाकर अपने ससुराल छोड़ा था. बदायूं शहर में बाबा कॉलोनी में स्थित विनोद के घर में पहुंचने के बाद  साजिद ने संगीता से चाय बनाने के लिए कहा था. इसके साथ ही उसने अपनी पत्नी सना की बीमारी का बहाना बनाकर पांच हजार रुपए उधार भी मांगे थे. इधर संगीता चाय बनाने में लग गई, वहीं, साजिद वो घर की छत पर पहुंच गया, जहां विनोद के तीनों बच्चों खेल रहे थे. उसने एक बच्चे को पानी लान के बहाने नीचे भेज दिया.

इसके बाद साजिद ने दोनों बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया. इसमें 12 वर्षीय आयुष और 8 वर्षीय अहान उर्फ हनी की मौत हो गई, वहीं, युवराज जब पानी लेकर आया तो उसने दोनों को जमीन पर लेटा देखा, उसने चिल्लाने लगा. साजिद ने उसपर भी हमला किया, लेकिन वह नीचे आकर चिल्लाने लगा. बच्चों की आवाज सुनकर मां उपर देखी तो साजिद और जावेद खून से सने उस्तरे लिए नीचे उतरकर भागने लगा.

पुलिस ने जल्द गिरफ्तार करने का किया दावा

आरोपियों के दूसरे समुदाय के होने से बदायूं के लोगों का गुस्सा भड़क उठा. पुलिस ने दूसरे आरोपी पर इनाम घोषित कर दिया. पुलिस का दावा है कि दूसरे आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस आरोपी के परिजनों से पूछताछ कर रही है. इसमें कई और खुलासे होने की संभावना है.