News Nation Logo

UP: बसपा ने कई मंडलों के मुख्य सेक्टर और जिला प्रभारियों की जिम्मेदारी बदली

बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश के अंदर पार्टी में फिर से फेरबदल किया है. बसपा ने प्रदेश के कई मंडलों के मुख्य सेक्टर प्रभारियों और जिला प्रभारियों के दायित्वों में बदलाव किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 19 Nov 2020, 12:42:55 PM
BSP

BSP ने कई मंडलों के मुख्य सेक्टर और जिला प्रभारियों की जिम्मेदारी बदली (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी ने उत्तर प्रदेश के अंदर पार्टी में फिर से फेरबदल किया है. बसपा ने प्रदेश के कई मंडलों के मुख्य सेक्टर प्रभारियों और जिला प्रभारियों के दायित्वों में बदलाव किया है. लखनऊ मंडल में मुख्य सेक्टर प्रभारी की जिम्मेदारी निभा रहे भीमराव अंबेडकर को हटाकर प्रयागराज मंडल की जिम्मेदारी दी गई है. इससे पहले रविवार को बसपा अध्‍यक्ष एवं पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने भीम राजभर को अपनी पार्टी की उत्‍तर प्रदेश इकाई का नया अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा की थी.

यह भी पढ़ें: नोएडा में कई जगह हो रही रैंडम टेस्टिंग, तोड़ी जा रही संक्रमण की चेन 

लखनऊ मंडल सेक्टर में मुख्य सेक्टर प्रभारी की जिम्मेदारी अशोक सिद्धार्थ, डा. रामकुमार कुरील, नौशाद अली, डा. विनोद भारती और विनय कश्यप को दी गई है. जबकि लखनऊ में गंगाराम गौतम, शैलेंद्र गौतम और रामनाथ रावत को जिला प्रभारी बनाया गया है. इसके अलावा रायबरेली में हरीश सैलानी, बीडी सुमन और विजय गौतम प्रभारी बनाया गया है. हरदोई में प्रभारी की जिम्मेदारी रणधीर बहादुर, मेवालाल वर्मा और राकेश कुमार गौतम की दी गई है.

बसपा ने लखीमपुर खीरी में उमाशंकर गौतम और अमरीश गौतम प्रभारी बनाया है. सीतापुर में चंद्रिका प्रसाद गौतम, राममूर्ति मधुकर और सोवरन गौतम को प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है. उन्नाव में डा. सुशील कुमार उर्फ मुन्ना और ओमप्रकाश गौतम को प्रभारी का जिम्मा सौंपा गया है. प्रयागराज मंडल में भीमराव अंबेडकर, अशोक कुमार गौतम, अमरेंद्र बहादुर पासी, दीपचंद्र गौतम और डा. जगन्नाथ पाल को प्रभारी बनाया गया है.

यह भी पढ़ें: आकांक्षी जिला कार्यक्रमों के सफल क्रियान्वयन के लिए समिति बनी 

मिर्जापुर मंडल में भीमराव अंबेडकर, अशोक कुमार गौतम, अमरेंद्र बहादुर पासी, गुड्डू राम और सुबोध राम को प्रभारी की जिम्मेवारी सौंपी गई है. मेरठ मंडल में एमएलसी अतर सिंह राव, एमएलसी प्रदीप जाटव, सतपाल सेतला और सोहन वीर जाटव को बसपा ने प्रभारी बनाया है. इससे पहले रविवार को बसपा ने प्रदेश अध्यक्ष को बदल दिया था. अभी तक राज्‍यसभा के पूर्व सदस्‍य मेरठ निवासी मुनकाद अली बसपा के प्रदेश अध्‍यक्ष थे. जिन्हें हटाकर भीम राजभर को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया. 

First Published : 19 Nov 2020, 12:42:55 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

BSP Uttar Pradesh