News Nation Logo

BJP सांसद कौशल किशोर की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

BJP सांसद कौशल किशोर की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 Mar 2021, 07:22:37 AM
BJP सांसद कौशल किशोर की बहू ने की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

BJP सांसद कौशल किशोर की बहू ने की सुसाइड की कोशिश, अस्पताल में भर्ती (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू ने की आत्महत्या की कोशिश
  • सांसद के घर के बाहर कलाई की नस काटी
  • पुलिस ने अंकिता को अस्पताल में कराया भर्ती

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. प्रदेश के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने आत्महत्या की कोशिश की है. अंकिता ने रविवार देर रात घर के बाहर अपनी कलाई की नस काट ली. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में अंकिता को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. बता दें कि इस वक्त बीजेपी सांसद कौशल किशोर का परिवार काफी बुरे वक्त से गुजर रहा है. अभी हाल ही में सांसद के बेटे आयुष पर जानलेवा हमला किया गया था. बाद में मालूम चला कि आयुष पर गोलियां बरसाने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका साला ही था. आयुष ने ही अपने ऊपर हमले की साजिश रची थी.

ये भी पढ़ें- BJP सांसद के बेटे ने खुद चलवाई थी गोलियां, पुलिस ने साले को किया गिरफ्तार

गोली चलवाने के मामले में लखनऊ पुलिस ने आयुष को नोटिस भेजा था. पुलिस द्वारा भेजे गए नोटिस पर आयुष रविवार को ही थाने में पेश हुआ था. फिलहाल, हाई कोर्ट ने इस पूरे मामले में आयुष की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है. जानकारी के मुताबिक सांसद की बहू अंकिता छठामिल एरिया में रहती हैं. हालांकि, तीन दिन पहले ही वे अपने घर से किसी रिश्तेदार के पास चली गई थी. अंकिता की वीडियो सामने आने के बाद जब पुलिस उनके घर पहुंची तो घर बंद पड़ा मिला था. बताते चलें कि अंकिता ने वीडियो में ही आत्महत्या करने की बात कही थी.

ये भी पढ़ें- EC ने ममता बनर्जी के सुरक्षा प्रभारी विवेक सहाय को हटाया

अंकिता का आरोप है कि सांसद के बेटे आयुष ने उसके साथ धोखा किया है. अंकिता ने पुलिस और अधिकारियों पर भी आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि इस मामले में सभी लोग मिले हुए हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मदद मांगी गई, लेकिन वहां से भी कोई मदद नहीं मिली. अंकिता का कहना है कि उसे आयुष से मिलने तक नहीं दिया जा रहा है. ऐसे में वह जानना चाहती है कि उनकी गलती क्या है?

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Mar 2021, 07:22:37 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.