News Nation Logo

'3 दिन हो गए, पत्नी का हालचाल नहीं पता चला'...BJP विधायक ने खोली अस्पतालों के हालातों की पोल

उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की कमी और बिगड़ते हालातों की पोल खुद सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के विधायक ने ही खोली है.

Written By : विनीत दूबे | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 10 May 2021, 10:25:03 AM
MLA Ram Gopal Lodhi

BJP विधायक ने खोली आगरा में अस्पतालों के हालात की पोल, बताई अपनी पीड़ा (Photo Credit: News Nation)

आगरा:

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. राज्य में हर नए दिन कोरोना मामलों के रिकॉर्ड टूट रहे हैं तो मरीजों की बेहताशा वृद्धि से स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से चरमरा चुकी हैं. कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के कारण अस्पतालों के बुरे हाल है. मरीजों के लिए बिस्तर ही खाली नहीं है. कोविड महामारी में जहां मरीजों को एक बेड तक मिलना मुश्किल है, वहीं दूसरी लहर में सांस का भी संकट आन पड़ा है. उत्तर प्रदेश के आगरा में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की कमी और बिगड़ते हालातों की पोल खुद सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के विधायक ने ही खोली है.

यह भी पढ़ें : राहत... पिछले 24 घंटे में 3.66 लाख नए केस और 3,747 मौतें 

फिरोजाबाद के जसराना से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रामगोपाल लोधी ने आपबीती का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में विधायक रामगोपाल कहते नजर आए कि उनकी पत्नी संध्या लोधी कोरोना पेसेंट है. जिसे आगरा के लिए रेफर किया गया था. बड़ी मुश्किल से जिलाधिकारी के हस्तक्षेप से उनकी पत्नी को बेड मिला. लेकिन उनकी पत्नी का क्या हाल चाल है, इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है. वीडियो में विधायक ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वहां न खाना मिल रहा है और न पीना, इस वक्त बुरी स्थिति है.

विधायक रामगोपाल लोधी कहते हैं कि योगी आदित्यनाथ जी प्रदेशभर में घूम घूम कर लोगों का हालचाल जान रहे हैं. लेकिन मेरे साथ जो हो रहा है, वो किसी गरीब के साथ न हो. मुझे बिल्कुल भी पता नहीं है कि उनकी पत्नी की क्या स्थिति है, तीन दिन हो चुके हैं. उनके हालात की जानकारी नहीं मिल पा रही है.

यह भी पढ़ें : Good News: नोएडा में कोरोना के मामले में आई गिरावट, एक दिन में 1000 से भी कम मामले

दरअसल, फिरोजाबाद के जसराना से विधायक रामगोपाल लोधी की पत्नी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं. उन्हें इलाज के लिए आगरा भेजा गया है. जहां विधायक की पत्नी को अस्पताल में बेड और इलाज नहीं मिला. डीएम के हस्तक्षेप के बाद विधायक की पत्नी अस्पताल में भर्ती हुई. भर्ती करने के बाद अब पत्नी के हालचाल की जानकारी को विधायक रामगोपाल लोधी खुद भटक रहे हैं. आगरा के एसएन इमरजेंसी में उनकी पत्नी भर्ती है. विधायक का कहना है कि जब विधायक की नहीं हो रही सुनवाई तो आम गरीब जनता का क्या हाल होगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 May 2021, 10:17:04 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.