News Nation Logo
Banner

बीजेपी पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या, CM योगी ने कार्यवाही के निर्देश दिए

उत्तर प्रदेश के बागपत में बीजेपी(BJP) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी. संजय को बदमाशों ने गोली उस समय मारी जब मॉर्निंग वॉक के लिए सुबह अपने खेत की तरफ निकले थे.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 11 Aug 2020, 12:29:07 PM
firing

BJP local leader shot dead (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बागपत में बीजेपी(BJP) के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की गोली मारकर हत्या कर दी.  संजय को बदमाशों ने गोली उस समय मारी जब मॉर्निंग वॉक के लिए सुबह अपने खेत की तरफ निकले थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है. मौके पर सैकड़ों ग्रामीण जुटे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. छपरौली निवासी संजय खोखर आरएसएस के पुराने कार्यकर्ताओं में से एक थे.

और पढ़ें: BJP सांसद साक्षी महाराज को पाकिस्तानी नंबर से आया फोन, मिली जान से मारने की धमकी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत के पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष संजय खोखर की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने संजय खोखर के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. इसके अलावा सीएम ने इस मामले में जांच कर दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में विधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि इस मामले में जवाबदेही भी तय की जाए.

वहीं बागपत के एसपी अजय कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. परिजनों से हुई बातचीत के आधार पर पुलिस पुराने रंजिश के चलते हत्या की आशंका जता रही है. एसपी ने मामले की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया है.

First Published : 11 Aug 2020, 12:07:31 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो