News Nation Logo

BJP नेता को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकियां, होगा कन्हैयालाल जैसा हाल

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 13 Sep 2022, 01:42:17 PM
BJP Leader Pankaj Tyagi

BJP Leader Pankaj Tyagi (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • अमेरिकी नंबरों से वॉट्सऐप पर धमकी भरे कॉल्स
  • पंकज त्यागी को मिली 'सर तन से जुदा' करने की धमकी
  • गाजियाबाद पुलिस पर लगाए कार्रवाई न करने के आरोप

गाजियाबाद:  

गाजियाबाद में बीजेपी नेता को 'सर तन से जुदा' की धमकियां मिल रही हैं. बीजेपी नेता पंकज त्यागी को तीसरी बार धमकी मिली है. उन्होंने गाजियाबाद पुलिस से शिकायत भी की है, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. पंकज त्यागी को पत्र के माध्यम से भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. पंकज त्यागी ने कहा कि गाजियाबाद पुलिस पर से उनका विश्वास उठ गया है, क्योंकि गाजियाबाद पुलिस ने एक भी बार शिकायतों को गंभीरता से नहीं लिया. इसके अलावा गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के लोहियानगर के रहने वाले डॉ अरविंद वत्स अकेला को भी वॉट्सऐप पर ऐसी ही धमकियां मिली हैं.

गाजियाबाद पुलिस ने कई धमकियों को किया नजरअंदाज!

पंकज त्यागी का कहना है कि उन्होंने टीवी पर नुपूर शर्मा के समर्थन में डिबेट में हिस्सा लिया था. जिसके बाद से उन्हें धमकियां मिलनी शुरू हो गई. इस बाबत कुछ समय पहले पत्र भी मिला था, तो गाजियाबाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 506 में हल्का मामला दर्ज किया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. अब उन्हें अमेरिका से कॉल्स आ रही हैं. पंकज त्यागी ने कहा कि उन्हें अमेरिकी नंबर से वॉट्सऐप पर कॉल आ रही हैं और उन्हें फोटो पैर कटे फोटो भी भेजे गए. 

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में भी सभी मदरसों का होगा सर्वे, सीएम धामी ने कही ये बात

कन्हैया-उमेश जैसा होगा हश्र

धमकी देने वाले ने कहा कि वो उनपर पूरी तरह से नजर रख रहा है. उसका वही हाल किया जाएगा, जो राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया के साथ हुआ, जो महाराष्ट्र में केमिस्ट उमेश कोल्हे के साथ हुआ. पंकज त्यागी ने कहा कि मुझे धमकियां मिल रही हैं कि मैं हिंदू संगठनों से दूर रहूं. मैं हिंदू हूं, तो हिंदू संगठनों से ही जुडूंगा. मैं झुकने वाला नहीं हूं. उन्होंने जोर देकर कहा कि गाजियाबाद पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

First Published : 13 Sep 2022, 12:30:46 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.