logo-image

आगरा में दर्दनाक हादसा, स्कॉर्पियो और कंटेनर की जोरदार टक्कर में 9 लोगों की मौत

इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें इलाज के लिए एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद हाईवे पर भीषण जाम लग गया.

Updated on: 11 Mar 2021, 09:51 AM

highlights

  • स्कॉर्पियो और कंटेनर की भीषण टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई
  • विपरीत दिखा से आ रही स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा कर कंटेनर से टकरा गई
  • हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की अस्पताल में हुई

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा में नेशनल हाईवे-19 पर गुरुवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. एत्मादपुर की ओर से आ रही स्कॉर्पियो डिवाइडर पर चढ़कर गलत साइड आ गई और कंटेनर से जोरदार टक्कर हो गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें इलाज के लिए एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद हाईवे पर भीषण जाम लग गया. हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. घटना के बाद कंटेनर का चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गया. हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो की बॉडी को काटकर लोगों को बाहर निकाला जा सका. 

यह भी पढ़ेंः महाशिवरात्रि पर आज हरिद्वार कुंभ का पहला शाही स्नान, हर की पौड़ी पर श्रद्धालुओं का हुजूम

तड़के 5.15 बजे हुआ हादसा 
हादसा सुबह 5.15 बजे हुआ. चश्मदीदों के मुताबिक एत्मादपुर की ओर से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ने के बाद विपरीत दिशा में पहुंच गई. इसी बीच रामबाग की ओर से कंटेनर आ गया और दोनों में जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. स्कॉर्पियो में टक्कर मारने के बाद कंटेनर छोड़कर चालक और क्लीनर मौके से फरार गए. हादसे में स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें सवार लोग फंस गए. लोगों ने स्कॉर्पियो में फंसे चार घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचा दिया. मौके पर पुलिस के पहुंचने के बाद स्कॉर्पियो की बॉडी तोड़कर अन्य लोगों को निकालने की कोशिश की गई.

यह भी पढ़ेंः चीन-पाकिस्तान की खैर नहीं, भारत लेगा 3 अरब डॉलर के 30 सशस्त्र ड्रोन

स्कॉर्पियो की बॉडी को काटकर शव बाहर निकाले
हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो में सवार लोग उसी में बुरी तरह फंस गए. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला जा सका. चश्मदीदों के मुताबिक स्कॉर्पियो में चालक समेत 12 लोग सवार बताए जा रहे हैं. इनमें से आठ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की सांसें अस्पताल पहुंचने पर थम गई. तीन को एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है. स्कॉर्पियो का नंबर जेएच 13 डी 5029 है. पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर शिनाख्त के प्रयास कर रही है. हाईवे पर हादसे के बाद कई किमी तक जाम लग गया. हाईवे से कंटेनर और क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो को हटवा रही है.