logo-image

बाराबंकी: सड़क किनारे खड़े कंटेनर को कार ने मारी टक्कर, छह लोगों की मौत

बुधवार की सुबह रामसनेही घाट कोतवाली के नारायणपुर गांव के पास सड़क किनारे पहले से खड़े एक कंटेनर में पीछे से तेज रफ्तार में आ रही मारुति कार जा घुसी. 

Updated on: 16 Feb 2022, 12:17 PM

highlights

  • लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर बुधवार की सुबह रामसनेही घाट पर ये हादसा हुआ
  • दो बच्चों सहित एक ही परिवार के छह लोगों ने मौक पर ही दम तोड़ दिया

बाराबंकी:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के बाराबंकी (Barabanki News) में आज सुबह एक दर्दनाक हादसे (Road Accident) में छह लोगों की मौत हो गई. ये सभी एक ही परिवार के लोग थे. लखनऊ-अयोध्या हाईवे पर बुधवार की सुबह रामसनेही घाट कोतवाली के नारायणपुर गांव के पास सड़क किनारे पहले से खड़े  एक कंटेनर में पीछे से तेज रफ्तार में आ रही मारुति कार जा घुसी. इस दुर्घटना के दौरान न केवल कार के परखच्चे उड़ गए, बल्कि कार में सवार पति-पत्नी उनके दो बच्चों सहित एक ही परिवार के छह लोगों ने मौक पर ही दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: हिजाब विवादः  मुस्लिम देशों के संगठन के बयान पर भारत ने दी यह सीख

दरअसल, यह घटना बुधवार सुबह की है, जब बाराबंकी के नारायणपुर गांव के पास एनएच किनारे एक कंटेनर वहां पर पहले से मौजूद था, तभी तेज रफ्तार में आई कार ने उसे टक्कर मार दी. इस घटना में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. पति-पत्नी सहित 6 लोगों ने मौके पर ही दाम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया.

यूपी पुलिस के अनुसार आज सुबह तीन बजे नारायणपुर गांव के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसमें कार में सवार सभी 6 लोगों की मृत्यु हो गई है. यह कार अयोध्या राजमार्ग पर लखनऊ से अयोध्या की तरफ जा रही थी. मृतक सभी पटरंगा, जनपद अयोध्या के रहने वाले हैं. परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.