logo-image

जहांगीरपुरी हिंसा सोची-समझी साजिश, देशविरोधी तत्वों का हाथः सोहन सोलंकी

जो हमलावर हैं वह देश में शांति नही चाहते हैं. अराजकता चाहते हैं. वह देश को वापस 1946 में ले जाना चाहते हैं. 1946 जैसे हालात बनाना चाहते हैं.

Updated on: 17 Apr 2022, 02:18 PM

highlights

  • नोएडा में हनुमान जयंती पर निकाली गई शोभा यात्रा
  • हजारों लोगों ने शोभा यात्रा में लिया हिस्सा
  • शोभा यात्रा पर हो रहे हमले पूर्व नियोजित

नोएडा:

रविवार को दिल्ली से सटे नोएडा में हनुमान जयंती के उपलक्ष्य में शोभा यात्रा निकाली गई. इस शोभा यात्रा में हजारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. शोभा यात्रा को भगवा झंडा दिखाकर बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक सोहन सोलंकी ने रवाना किया. इसके साथ ही सोहन सोलंकी ने जहांगीरपुरी में हुई हिंसा को सोची समझी साजिश बताया. उन्होंने घटना को बहुत बड़ी साजिश करार देते हुए कहा कि इसमें भारत और भारत के बाहर के लोग शामिल हैं. उन्होंने यह भी कहा कि 1946 में मोहम्मद अली जिन्ना ने कहा था कि हमें अलग हिस्सा दो वर्ना हम भारत के टुकड़े करेंगे. उसी तरह की भूमिका अब फिर से तैयार की जा रही है.

NRC लागू करे सरकार
शोभा यात्रा रवाना करने से पहले सोहन सोलंकी ने कहा, मैं देशवासियों को रामनवमी और हनुमान जयंती की शुभकामनाएं देता हूं. पूरा भारत भगवामय है. भारत का बच्चा-बच्चा सड़क पर है. अगर सेटेलाइट से फोटो लेंगे तो पूरा देश भगवा नजर आएगा, जो हमलावर हैं वह देश में शांति नही चाहते हैं. अराजकता चाहते हैं. वह देश को वापस 1946 में ले जाना चाहते हैं. 1946 जैसे हालात बनाना चाहते हैं. भारत अब 75 साल आगे आ गया गया है. अब हम ऐसा नहीं होने देंगे. सरकार दिल्ली में एनआरसी लागू करे, तो बांग्लादेशी और रोहिंग्या को बाहर का रास्ता दिखाया जा सके. 

यह भी पढ़ेंः लाउड स्पीकर का मुद्दा धार्मिक नहीं सामाजिक, जून में अयोध्या जाऊंगा: राज

साजिश के तहत हो रहे हमले
उन्होंने कहा कि पूरे देश में हमले साजिश के तहत हुए हैं. भारत माता की जय बोलना कोई अपराध नहीं है. यह योजना बनाकर हमले किए किए जा रहे हैं. भारत सरकार तुरंत पता करे कि कौन इसके पीछे है. उन्होंने कहा कि 1946 में मोहम्मद अली जिन्ना ने कहा था कि हमें अलग हिस्सा दो वर्ना हम भारत के टुकड़े करेंगे. उसी तरह की भूमिका अब तैयार की जा रही है. बॉलीवुड के देशविरोधी कनेक्शन पर उन्होंने कहा कि लंबे समय तक दाऊद गैंग का प्रभाव रहा है. जो हिंदुत्ववादी कलाकार थे उनकी हत्या हुई है. गुलशन कुमार उसका उदाहरण हैं. हिंदू धर्म की संस्कृति को अपमानित किया गया. यही वजह है कि साउथ की फिल्म देश स्वीकार कर रहा है, क्योंकि उसमें हिंदू संस्कृति बताई जा रही है.