logo-image

जेल के बाथरूम में गिरीं आजम खान की पत्नी, कंधे में फ्रैक्चर

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान (Azam Khan) की पत्नी और रामपुर (Rampur) से विधायक तंजीम फातिमा (Tanzeen Fatima) रविवार को अचानक सीतापुर जेल के बाथरुम में गिर गईं, जिसके चलते उनके कंधे में हेयर लाइन फ्रैक्चर हो गया है.

Updated on: 11 May 2020, 10:41 AM

सीतापुर:

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान (Azam Khan) की पत्नी और रामपुर (Rampur) से विधायक तंजीम फातिमा (Tanzeen Fatima) रविवार को अचानक सीतापुर जेल के बाथरुम में गिर गईं, जिसके चलते उनके कंधे में हेयर लाइन फ्रैक्चर हो गया है. जेल अधीक्षक डी. सी. मिश्रा ने कहा कि नहाने के दौरान उन्होंने अपना संतुलन खो दिया. इससे पहले की दर्द की शिकायत हो, उन्हें तुरंत एक्स-रे के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने कहा कि एक्स-रे में उनके कंधे में हेयर लाइन फ्रैक्चर के होने का खुलासा हुआ और उन्हें प्लास्टर चढ़ाया गया. वह फिलहाल जेल में हैं, जहां जेल कर्मी उनकी अच्छी देखभाल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः पोकरण परमाणु परीक्षण को याद करते हुए PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

फातिमा, उनके पति आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम इसी साल 28 फरवरी से जेल में बंद हैं. उन पर अब्दुल्ला आजम के जन्म दस्तावेजों में धोखाधड़ी और जालसाज करने के आरोप हैं. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने रमजान के दौरान इस परिवार को जेल से बाहर निकालने की अपील की थी, लेकिन सरकार ने इसका कोई जवाब नहीं दिया. इन पर आरोप है कि इन्होंने बेटे अब्दुल्ला के फर्जी दस्तावेज से दो जन्मप्रमाण पत्र बनाए थे.

यह भी पढ़ेंः Covid-19: भारत में विदेशी निवेशकों का रुझान बढ़ा, मई के पहले हफ्ते में किए हजारों करोड़ रुपये निवेश

यह मामला कोर्ट पहुंचा. कोर्ट ने इस मामले में तीनों को दोषी पाया. कोर्ट से सजा मिलने के बाद अब्दुल्ला आजम की विधायकी भी समाप्त हो गई. इस मामले को लेकर आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था.