logo-image

Ram Mandir: अयोध्या में ट्रस्ट की बैठक से पहले नृत्य गोपाल दास की नाराजगी आई सामने

राम मंदिर ट्रस्ट की बैठक से पहले ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास की नाराजगी सामने आई हैं. उन्होंने न्यूज नेशन से बातचीत में बताया कि उन्हें इस बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. सब लोग अपनी मनमानी कर रहे हैं.

Updated on: 18 Jul 2020, 10:56 AM

नई दिल्ली:

राम मंदिर ट्रस्ट की बैठक (Ram Mandir Trust Meeting) से पहले ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास की नाराजगी सामने आई हैं. उन्होंने न्यूज नेशन से बातचीत में बताया कि उन्हें इस बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. सब लोग अपनी मनमानी कर रहे हैं. गोपाल दास ने ये भी कहा कि मंदिर ट्रस्ट की बैठक अयोध्या में होनी चाहिए थी न कि सर्किट हाउस फैज़ाबाद में. 

बता दें कि अयोध्या में आज दोपहर 3 बजे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक होने वाली है. ट्रस्ट की बैठक में 15 ट्रस्टियों में से 12 ट्रस्टी अयोध्या की बैठक में मौजूद रहेंगे, जबकि 3 ट्रस्टी ऑनलाइन बैठक में शामिल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: महंत कमल नयन दास का बयान, कहा- आज राम मंदिर के नक्शे पर लग सकती है मुहर

इस बैठक में मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्र, उत्तर प्रदेश सरकार के पदेन ट्रस्टी अवनीश अवस्थी ट्रस्टी कामेश्वर चौपाल, परमानंद जी महाराज, स्वामी गोविंद देव गिरि के अयोध्या पहुंचने की संभावना है. वहीं अन्य सदस्यों में से ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास, महासचिव चंपत राय सदस्य अनिल मिश्र, पदेन सदस्य जिला अधिकारी अनुज झा, निर्मोही अखाड़ा के महंत दिनेंद्र दास सहित अयोध्या राजा विमलेंद्र मोहन मिश्र भी मौजूद रह सकते हैं.

वहीं बता दें कि जानकारी मिली है कि 5 अगस्त को राम मंदिर का भूमि पूजन हो सकता है. ये भी बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी राम मंदिर भूमि पूजन में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी  5 अगस्त को अयोध्या में होने वाले भूमि पूजन के लिए वहां पहुंच सकते हैं. हालांकि इस बात की पुष्टि आज ट्रस्ट की होने वाली बैठक में हो जाएगी.