logo-image

Atiq Ahmed Murderer: दोनों हाथों से फायरिंग में माहिर है सनी, इस डॉन को करता है फॉलो

माफिया अतीक अहमद और उसका भाई पलक झपकते ही मिट्टी में ढेर हो गए.

Updated on: 17 Apr 2023, 12:37 PM

highlights

  • अतीक और अशरफ को मारने वाला ट्रेंड शूटर है सनी सिंह
  • दोनों हाथों से एक साथ फायरिंग करने में है माहिर
  • 90 के दशक के डॉन श्रीप्रकाश शुक्ला को करता है फॉलो

New Delhi:

Atiq Ahmed Murderer: माफिया अतीक अहमद और उसका भाई पलक झपकते ही मिट्टी में ढेर हो गए. लंबे समय से कई वारदातों को अंजाम देने के बाद भी दोनों कानून का सहारा लेकर बचते आ रहे थे. हालांकि पिछले कुछ दिनों से दोनों की मुश्किलें लगातार बढ़ रही थीं. साबरमती से लेकर प्रयागराज तक के चक्करों ने अतीक अहमद को तोड़ दिया था. वो लगातार कह रहा था कि मिट्टा मिला दिया है अब रगड़ क्यों रहे हैं? हालांकि अतीक को मारने वाले तीन हत्यारों को लेकर लगातार कई खुलासे हो रहे हैं. वो पहले क्या जुर्म कर चुके हैं, तीनों की कुंडली क्या है वगैरह. इस बीच एक सनी सिंह को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दरअसल मोहित ऊर्फ सनी सिंह दोनों हाथों से गोलियां चलाने में माहिर था. 

दोनों हाथों से करता था सटीक फायरिंग
सनी सिंह को लेकर पुलिसिया पूछताछ में ये बड़ा खुलासा हुआ है कि वो दोनों हाथों से सटीक फायरिंग में माहिर था. यही नहीं जरूरत पड़ने पर वो दोनों ही हाथों से एक जैसी गोलियां भी चला सकता था. जो बताता है कि सनी पूरी तरह एक ट्रेंड शूटर था. उसने बड़े शातिराना तरीके से अतीक और अशरफ पर गोलियां दागीं और उन्हें मिट्टी में मिलाया. 

इस डॉन को फॉलो करता है सनी
सनी सिंह ने गोलियां चलाने और इस धंधे में आने के लिए अपना एक आइडल भी चुना है. दरअसल गुनाहों के जगत में डॉन के तौर पर पहचाने जाने वाले श्रीप्रकाश शुक्ला को सनी फॉलो करता है. उसी की तरह वो अपना नाम करना चाहता था. 90 के दशक में श्रीप्रकाश की तूती बोलती थी. बताया जाता है कि, श्रीप्रकाश ने उस दौरान तात्कालीन सीएम की सुपारी तक ले ली थी. हालांकि वो भी पुलिस एनकाउंटर में ही मारा गया था. 

यह भी पढ़ें - Atiq-Ashraf Killing: '2 हफ़्ते बाद...' भविष्यवाणी के कुछ दिनों बाद अशरफ को मारी गई गोली

14 केस दर्ज
सनी सिंह के खिलाफ अब तक 14 केस दर्ज किए जा चुके हैं. ये मामले हत्या की कोशिश से लेकर लूट और आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किए गए हैं.  उम्र के लिहाज से देखा जाए तो ये काफी ज्यादा हैं क्योंकि अभी सनी सिर्फ 23 वर्ष का ही है. पुलिस की मानें तो डॉन को फॉलो करते करते वो गुनाह की दुनिया में घुस गया और लगातार जुर्म करता गया. 

तुर्किए में बनी जिगाना पिस्टल को चलाना वाला भी सनी सिंह ही है. उसने इसी बंदूक से अशरफ और अतीक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं और फिर तुरंत खुद को पुलिस के हवाले कर दिया.  सनी से सिर्फ 8वीं तक ही पढ़ाई की और जुर्म की दुनिया में ट्रेनर के तौर पर शामिल हो गया. सनी के बड़े भाई पिंटू की मानें तो वो घर में डॉन के पोस्टर तक लगाता था.

लोग जहां फिल्मी सितारों या क्रिकेटरों की फोटो लगाते हैं सनी को डॉन पसंद आते थे. सनी के भाई ने बताया कि, कुछ समय तक वो ड्रग और तस्करी के काम में भी शामिल था. हालांकि घर छोड़े उसे 12 वर्षों से ज्यादा हो गए. तब से घर वालों का उससे कोई संपर्क नहीं है.