logo-image

छिजारसी टोल प्लाजा पर ओवैसी की कार पर चलीं गोलियां, AIMIM चीफ ने किया ट्वीट

पिलखुवा प्लाजा पर गोली चलने की बात कही जा रही है, हम सीसीटीवी देख रहे हैं. इस रूट से ओवैसी का काफिला जा रहा था कुछ लोगों में आपसी बहस हुई थी इतनी जानकारी मिली थी.

Updated on: 03 Feb 2022, 07:18 PM

मेरठ:

UP Assembly Elections 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अपने कार्यक्रम को खत्म कर दिल्ली रवाना हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की गाड़ी पर तीन-चार राउंड फायरिंग हुई है. असदुद्दीन ओवैसी ने खुद ट्वीट कर गाड़ी पर गोलीबारी का दावा किया है.ओवैसी ने ट्वीट किया, 'कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गई. 4 राउंड फायर हुए. 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए. मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहां से निकल गया. हम सब महफूज हैं. अलहमदु’ लिलाह.'

ओवैसी की गाड़ी पर गोली चलने की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और अधिकारी पहुंच गए हैं. आईजी मेरठ का कहना है, पिलखुवा प्लाजा पर गोली चलने की बात कही जा रही है, हम सीसीटीवी देख रहे हैं. इस रूट से ओवैसी का काफिला जा रहा था कुछ लोगों में आपसी बहस हुई थी इतनी जानकारी मिली थी. फिलहाल कोई भी व्यक्ति घायल नहीं है. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी जांच के बाद ही गोली चली है या नहीं इसकी पुष्टि की जाएगी. वहीं, टोल कर्मियों का कहना है कि कोई गोली नहीं चली है.

यह भी पढ़ें: बंगाल सीएम-गवर्नर की रार हुई तीखी, धनखड़ ने कहा दे दूंगा इस्तीफा

यूपी के रण में उतरे हैं ओवैसी उल्लेखनीय है कि हैदराबाद के सांसद और एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी यूपी में भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के साथ मिल चुनाव लड़ रही है. अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने के लिए खुद ओवैसी रण में उतरे हैं.

7 चरणों में संपन्न होंगे चुनाव उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में मतदान होंगे. चुनाव आयोग की ओर से जारी किए शेड्यूल में कहा गया है कि यूपी में पहले चरण की वोटिंग 10 फरवरी, दूसरे चरण की 14 फरवरी, तीसरे चरण की 20 फरवरी, चौथे चरण की 23 फरवरी, पांचवे चरण की 27 फरवरी, छठे चरण की 3 मार्च और सातवे चरण की वोटिंग 7 मार्च को होगी. वहीं, वोटों की गिनती 10 मार्च को होगी.