News Nation Logo
Banner

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में 6 की मौत

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आज सुबह कार और ट्रक के बीच भयंकर टक्कर हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 13 Feb 2021, 08:49:54 AM
Kannauj Accident

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में 6 की मौत (Photo Credit: ANI)

highlights

  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा
  • कार और ट्रक के बीच टक्कर में 6 की मौत
  • यमुना एक्सप्रेसवे पर भी कई वाहन आपस में भिड़े

कन्नौज:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Expressway) पर आज सुबह कार और ट्रक के बीच भयंकर टक्कर हुई है. इस घटना में करीब 6 लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा कन्नौज (Kannauj) के तालग्राम थाना इलाके में हुआ है. बताया जा रहा है कि मरने वाले लोग एक ही परिवार के थे. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस (Police) ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें : भूकंप के बाद दिल्‍ली एनसीआर में छाया गहरा कोहरा, लो विजिबिलिटी के कारण आ रही है खासी परेशाानी 

बताया जा रहा है कि कार से एक परिवार लखनऊ से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए जा रहा था. कन्नौज के तालग्राम थाना इलाके में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर उनकी कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई. कहा जा रहा है कि कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ. टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. इस कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई है. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर फंसे शवों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

बताया जाता है कि इस घटना में मरने वालों की पहचान लखनऊ के बुधडिया थाना काकोरी निवासी ज्ञानेंद्र यादव, कलिया खेडा निवासी सोनू यादव, प्रमोद यादव, सतेंद्र यादव, सूरज और मोहित के रूप में हुई है. पुलिस ने हादसे में मरने वालों के परिजनों को सूचना दी है. हादसे की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें : सरकारी अस्पतालों से कोरोना का प्रतिबंध हटा, OPD में देखे जाएंगे मरीज

ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर भी हादसा

उधर, ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे पर जबरदस्त सड़क हादसा हुआ है. घने कोहरे की वजह से आधा दर्जन वाहन आपस में भिड़ गए हैं. डबल डेकर बस भी हुई क्षतिग्रस्त हुई है. इस घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

First Published : 13 Feb 2021, 08:11:32 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.