News Nation Logo
Banner

अमर दुबे की पत्नी खुशी के परिजनों ने SSP ऑफिस में लगाई RTI, पूछा- कहां है मेरी बेटी?

दूसरी तरफ विकास मामले में सूचना का अधिकार (RTI) लगाया गया है. मुठभेड़ में मारे गए विकास दुबे का राइट हैंड अमर दुबे की पत्नी खुशी के माता-पिता ने आरटीआई लगाकर पुलिस से अपनी बेटी के बारे में पूछा है. उन्होंने पूछा कि मेरी बेटी कहां है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 18 Jul 2020, 01:34:06 PM
अमर दुबे

अमर दुबे (Photo Credit: फाइल फोटो)

कानपुर:

कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को पुलिस ने उसके अंजाम तक पहुंचा दिया. इसके बाद कई ऐसे खुलासे हुए जिन्हें सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. वहीं दूसरी तरफ विकास मामले में सूचना का अधिकार (RTI) लगाया गया है. मुठभेड़ में मारे गए विकास दुबे का राइट हैंड अमर दुबे की पत्नी खुशी के माता-पिता ने आरटीआई लगाकर पुलिस से अपनी बेटी के बारे में पूछा है. उन्होंने पूछा कि मेरी बेटी कहां है. उसके माता-पिता के वकील शिवाकांत दीक्षित ने एसएसपी कार्यालय के जन सूचना कार्यालय में दाखिल की है.

यह भी पढ़ें- जिस्मफरोशी का बड़ा व्यापार चलाने वाली डॉन सोनू पंजाबन ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

खुशी को पुलिस ने घटना के बाद ही गिरफ्तार कर लिया

आरटीआई लगाकर पूछा गया है कि खुशी के बारे में जानकारी उपलब्ध कराई जाए. साथ ही पिता ने आरटीआई में यह भी पूछा कि उसकी बेटी किसी अपराध में तो निरुद्ध नहीं है. ऐसा है तो अपराध संख्या, धारा, थाना व विवेचना संबंधी कागजातों की प्रतियां उपलब्ध कराई जाए. वकील शशिकांत दीक्षित का कहना है कि इस आरटीआई स्पीड पोस्ट से भेजी गई है. साथ ही एसएसपी को एक प्रति मेल भी की गई है. आरटीआई का जवाब 48 घंटे में मिलेगा. बता दें कि खुशी को पुलिस ने कानपुर वाली घटना के बाद ही गिरफ्तार कर लिया था.

यह भी पढ़ें- राजस्थान सियासी घमासान के बीच मायावती ने राज्य में राष्ट्रपति शासन की बात कही

वीडियो में खुशी जमकर नाचती हुई दिख रही

वहीं अमर दुबे की पत्नी खुशी का नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में खुशी जमकर नाचती हुई दिख रही है. हालांकि इससे पहले खुशी ने कहा था कि अमर से उसकी शादी जबरदस्ती हुई थी. लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद सब सच सामने आ गया है क्योंकि इसमें उसकी खुशी साफ झलक रही है. बता दें कि खुशी की अमर से शादी 29 जून को हुई थी और वो उसे फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया है. 

First Published : 18 Jul 2020, 01:18:05 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Amar Dubey RTI