logo-image

जिस्मफरोशी का बड़ा व्यापार चलाने वाली डॉन सोनू पंजाबन ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

कुख्यात सेक्स रैकेट सरगना गीता अरोड़ा उर्फ सोनू पंजाबन ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. बताया जा रहा है कि तिहाड़ जेल में बंद सोनू पंजाबन ने कोई जहरीली दवा खा ली.

Updated on: 18 Jul 2020, 01:12 PM

नई दिल्ली:

कुख्यात सेक्स रैकेट सरगना गीता अरोड़ा उर्फ सोनू पंजाबन ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. बताया जा रहा है कि तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद सोनू पंजाबन ने कोई जहरीली दवा खा ली. तबीयत बिगड़ने पर उसे अभी दिल्ली (delhi) के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. जिस्मफरोशी का सबसे बड़ा धंधा करने वाली सोनू पंजाबन तिहाड़ जेल में सजा काट रही है. सोनू और उसके एक साथी को किडनैपिंग और देह व्यापार से जुड़े केस में दोषी ठहराया गया था.

यह भी पढ़ें: ब्लैकमेल कर किशोरी के साथ किया बार-बार रेप, फिर जिंदा जलाया 

सोनू पंजाबन पर दिल्ली के अलावा देश के कई राज्यों में बड़ा सेक्स रैकेट चलाने के मामले दर्ज हैं. सोनू पर मकोका के तहत भी केस दर्ज हुआ था. इन मामलों में वह आसानी से जमानत पर रिहा होकर आती रही है. लेकिन 2009 के एक केस में पहली बार दोषी ठहराया गया. 17 जुलाई को दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने सोनू पंजाबन और उसके साथी को दोषी ठहराया था.  दिल्ली की एक लड़की के अपहरण, रेप और उसे जबरन जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने के मामले में उसे दोषी करार दिया गया था.

यह भी पढ़ें: 10 साल का बच्चा बैंक से महज 30 सेकेंड में ले उड़ा 10 लाख रुपए, देखते रह गए सुरक्षाकर्मी 

दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में लड़की का अपहरण हुआ था. लड़की का किडनैप कर उसे वेश्‍यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया था. सोनू के साथी संदीप ने लड़की को अपने जाल में फंसाया था. बाद में उसे दिल्‍ली के अलावा यूपी, हरियाणा में कई जगहों पर बेचा गया था. इस दौरान लड़की बार-बार दुष्‍कर्म का शिकार होती रही थी. बाद में किसी तरह छूटकर वह नजफगढ़ थाने पहुंची थी और शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस ने सोनू पंजाबन को दिल्‍ली में उसके ठिकाने से पकड़ा था और पूरे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था.