logo-image
लोकसभा चुनाव

डा. महेश शर्मा को जीत का मंत्र दे गए अमित शाह, फोन से किया था सभा को संबोधित

Lok Sabha Election: गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा जरूर शनिवार को थी. लेकिन हर तरफ अभी भी उसी के चर्चे हैं. क्योंकि नोएडा में इतनी भीड़ पहली बार जुटी थी.

Updated on: 15 Apr 2024, 09:18 AM

नई दिल्ली :

Lok Sabha Election: गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा जरूर शनिवार को थी. लेकिन हर तरफ अभी भी उसी के चर्चे हैं. क्योंकि नोएडा में इतनी भीड़ पहली बार जुटी थी. लेकिन किन्हीं मौसम खराब के चलते अमित शाह जनसभा में नहीं पहुंच पाए. जिसे सुनने के बाद जनता एक बार निराश हो गई थी. लेकिन जैसे ही उन्होने फोन पर अमित शाह की आवाज में जय श्रीराम का उद्घोष सुना जनता में जोश आ गया. साथ ही पूरा पंडाल जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा. गृह मंत्री ने महेश शर्मा के पक्ष में भारी मतदान करने की अपील की. अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा कि महेश शर्मा को दिया जाने वाला हर एक वोट नरेंद्र मोदी को जाएगा. खराब मौसम के कारण मैं आप लोगों के बीच नहीं आ पा रहा हूं. विजय जुलूस में शामिल होने के लिए जनता को आश्वासन दिया. 

यह भी पढ़ें : Delhi Excise Policy Case: CM केजरीवाल पर SC में सुनवाई आज, ED की कार्रवाई को चुनौती

जनता में भर दिया जोश
दरअसल, दो दिन पहले देश के गृह मंत्री अमित शाह की नोएडा में रैली थी. जिसे संबोधित  करने करने के लिए उन्हें हेलीकॅाप्टर से नोएडा आना था. लेकिन दिल्ली एक दम मौसम  का मिजाज बिगड़ गया और अमित शाह जनसभा को संबोधित करने नहीं आ सके. लेकिन उन्होने मोबाइल फोन से पूरे 40 मिनट जनता को अपना संदेश दिया. साथ ही डॅा. महेश शर्मा को भारी मतों से जिताने की अपील की. उन्होने कहा आपका हर वोट देश के लिए समर्पित होगा. आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर-33 में जनसभा का आयोजन था. उन्होने जल्द ही विजय जुलूस के पहुंचकर जनता से मिलने का आश्वसन दिया. जिसे सुनने के बाद जनता गदगद हो गई. 

इन्होने भी किया सभा को संबोधित 
इस दौरान नोएडा विधायक पंकज सिंह ने भी सभा को संबोधित किया. साथ ही बीजेपी के प्रत्याशी महेश शर्मा को जिताने का आह्वान किया. इनके अलावा राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर, क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया, नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, जिलाध्यक्ष गजेंद्र मावी आदि मौजूद रहे. बीजेपी जिला अध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने बाताया कि ये पहली बार हुआ है जब इतनी जनता एक पंडाल के नीचे नोएडा जैसे हाईटेक सिटी में एकत्र हुई है. तमाम राजनितिक लोग तो महेश शर्मा की जीत पक्की मान चुके हैं. असली रिजल्ट 4 जून को ही आ पाएगा. इसलिए अभी से कुछ ही आंकलन करना ठीक नहीं होगा. लेकिन राजनीतिक विशलेषकों ने इस सभा को सबसे बड़ी जनसभा माना है.