logo-image

अखिलेश यादव का बीजेपी पर शायराना तंज, बोले-अपनी जमीं की खातिर हम माटी में जा लिपटेंगे!

कृषि कानून के विरोध में बुलाए गए भारत बंद को विपक्ष ने समर्थन दिया है. इस बीच मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में ट्वीट करके बीजेपी सरकार पर तंज कसा.

Updated on: 08 Dec 2020, 12:21 PM

लखनऊ:

कृषि कानून के विरोध में बुलाए गए भारत बंद को विपक्ष ने समर्थन दिया है. इस बीच मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में ट्वीट करके बीजेपी सरकार पर तंज कसा. सपा प्रमुख ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- अपनी ज़मीं की ख़ातिर हम माटी में जा लिपटेंगे... वो क्या हमसे निपटेंगे!!! नहीं चाहिए भाजपा.

उधर, अखिलेश यादव ने एक फोटो भी शेयर की हैं. सोमवार को कन्नौज में होने वाली किसान यात्रा से पहले ही अखिलेश यादव को पुलिस ने लखनऊ ने धारा-144 के उल्लंघन मामले में गिरफ्तार कर किया था.

यह भी पढ़ें : 'भारत बंद' को देखते हुए उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने परीक्षा स्थगित की

यूपी की योगी सरकार ने भारत बंद को लेकर अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि किसी को भी कोई परेशानी न हो और कोई भी अप्रिय घटना न घटे. भारत बंद के मद्देनजर पुलिस कार्रवाई भी शुरू हो गई है. राजधानी लखनऊ में पुलिस ने किसान मंच के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को हिरासत में ले लिया. कानून-व्यवस्था बिगड़ने की आशंका में पुलिस ने उन्हें उनके ऑफिस से हिरासत में लिया. उधर, वाराणसी में भी भारत बंद के दौरान माहौल बिगड़ने की आशंका को देखते हुए दर्जन भर से ज्यादा समाजवादी पार्टी के नेताओं को उनके घर में ही नजरबंद किया गया है. उनके घरों के बाहर पुलिस ने डेरा डाल दिया है.