News Nation Logo
Banner

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सता रहा है कुर्सी खोने का डर: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि कुर्सी जाने के डर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं.

Bhasha | Updated on: 07 Oct 2020, 05:51:47 PM
yogi akhilesh

अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ पर लगाए आरोप (Photo Credit: न्यूज नेशन)

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि कुर्सी जाने के डर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं. अखिलेश ने यहां एक बयान में कहा, ‘‘मुख्यमंत्री को विपक्ष से शिकायतें ही शिकायतें हैं. हर समय उन्हें अपनी कुर्सी जाने का डर सताता है. कभी उन्हें कोई साजिश दिखती है तो कभी विपक्ष के पास विज़न न होने की शिकायत होती है, जबकि सच्चाई इसके उलट है.''

ये भी पढ़ें- Bihar Election: BJP ने मुकेश सहनी की VIP को दीं 11 सीटें, देखें पूरी List

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘साजिश रचने में भाजपा की महारत में तनिक भी किसी को संदेह नहीं. अफवाहबाजी में उसका जवाब नहीं. रही बात ‘विजन’ की तो भाजपा का ‘विजन’ साफ है, समाज को बांटना और नफरत फैलाकर सामाजिक सद्भाव को नष्ट करना.’’ गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हाथरस कांड की आड़ में सरकार के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है. अखिलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री को इधर-उधर की बहानेबाजी छोड़कर बताना चाहिए कि उत्तर प्रदेश साढ़े तीन वर्षों में तबाही के रास्ते पर क्यों चला गया?

ये भी पढ़ें- OMG: 73 साल के बुजुर्ग ने कोरोना को हराने के बाद पूरी की 42 किलोमीटर की मैराथन

उन्होंने कहा कि भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ दोनों का ही चरित्र संदिग्ध है तथा इनकी कथनी और करनी में जमीन-आसमान का अंतर पाया जाता है. अखिलेश ने कहा कि कहने को बड़े-बड़े वादे, मीठी-मीठी बातें, लेकिन हकीकत में झूठ और कुप्रचार ही दिखाई देता है. मुख्यमंत्री योगी न तो किसानों-नौजवानों का हित कर पाए हैं और न ही बहू-बेटियों की इज्जत बचा पाते हैं. हर तरह से असफल भाजपा सरकार प्रदेश की जनता पर भार बन गई है.

First Published : 07 Oct 2020, 05:51:47 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो