News Nation Logo
Banner

OMG: 73 साल के बुजुर्ग ने कोरोना को हराने के बाद पूरी की 42 किलोमीटर की मैराथन

73 साल के कमालाक्षा राव ने कोरोना से रिकवर होने के बाद 42 किलोमीटर की मैराथन में हिस्सा लिया और पूरी दुनिया को सोचने के लिए मजबूर कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 07 Oct 2020, 04:42:23 PM
Kamalaksha Rao toi1

कमालाक्षा राव (Photo Credit: TOI)

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस का तांडव लगातार जारी है. देशभर में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 66 लाख 85 हजार से भी ज्यादा हो गई है, जबकि इस महामारी की चपेट में आने से 1,03,569 लोगों की मौत भी हो चुकी है. हालांकि, महामारी के बीच राहत की बात ये है कि कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में भी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. भारत में अभी तक 56 लाख 62 हजार से भी ज्यादा लोग कोविड-19 से रिकवर हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया से गायब हो रही लड़कियां, सामने आई चौंकाने वाली वजह

इसी बीच मुंबई के मलाड से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे जानकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ गए हैं. जी हां, 73 साल के कमालाक्षा राव ने कोरोना से रिकवर होने के बाद 42 किलोमीटर की मैराथन में हिस्सा लिया और पूरी दुनिया के सामने एक मिसाल कायम कर दी. कमालाक्षा ने ये साबित कर दिया कि उम्र महज एक संख्या है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक कमालाक्षा को 42 किलोमीटर की मैराथन पूरी करने में 7 घंटे का समय लगा.

ये भी पढ़ें- क्वारंटीन से लौटने के बाद झल्लाए तोतों ने खोया आपा, लोगों को दे रहे गंदी-गंदी गालियां

रिपोर्ट्स के मुताबिक कमालाक्षा ने इसी साल 24 जुलाई को भी 10 किलोमीटर की मैराथन में हिस्सा लिया था. 10 किलोमीटर की मैराथन में दौड़ लगाने के कुछ समय बाद वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. कोरोना की चपेट में आने के बाद उन्होंने अपनी रिकवरी पर पूरा फोकस किया और करीब 15 दिन के बाद दोबारा टेस्ट कराने पर उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई. कोरोना महामारी से रिकवर होने के बाद उन्होंने डॉक्टर से सलाह ली और वर्चुअल लंदन मैराथन में 42 किलोमीटर की दौड़ लगा दी.

First Published : 07 Oct 2020, 04:42:23 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो