logo-image

अखिलेश यादव बोले-बाबा सीएम ने 11 मार्च को लखनऊ से गोरखपुर का टिकट बुक कराया

यूपी के बलरामपुर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि,

Updated on: 26 Feb 2022, 04:40 PM

highlights

  • बाबा सीएम ने 11 मार्च को लखनऊ से गोरखपुर का टिकट बुक कराया 
  • पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं.
  • बीजेपी गरीबों से पैसा लेकर अपने अमीर व्यवसायी मित्रों को देना चाहती है

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का पांचवा चरण कल यानि रविवार को है. राजनीतिक दल रैलियां एवं जनसंपर्क अभियान में व्यस्त हैं. एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. प्रदेश में समाजवादी पार्टी और भाजपा के नेता एक दूसरे पर आक्रमक रूख अख्तियार किए हैं. आज बसरामपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा और योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य की सरकार महंगाई पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: क्या रहेगा आईपीएल 2022 सीजन का फॅार्मेट, ये हुए अहम बदलाव

यूपी के बलरामपुर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि, "बाबा सीएम ने 11 मार्च को लखनऊ से गोरखपुर का टिकट बुक कराया है. पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. वे (बीजेपी) गरीबों से पैसा लेना चाहते हैं और अपने अमीर व्यवसायी मित्रों को देना चाहते हैं. लोग सपा को सत्ता में लाएंगे."

समाजवादी पार्टी अपने चुनावी अभियान में महंगाई, कानून व्यवस्था और भाजपा सरकार की नाकामी का मुद्दा उठा रही है. अखिलेश यादव औऱ सपा के अन्य नेता सबसे ज्यादा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोल रहे हैं. वहीं भाजपा के नेता समाजवादी पार्टी के शाशन को गुंडाराज बताकर जनता से सपा से दूर रहने की अपील कर रहे हैं.