logo-image

अखिलेश यादव का बड़ा बयान- आजम खान की कानूनी मदद करेगी सपा

समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) की नाराजगी की खबरों के बीच सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 24 Apr 2022, 04:59 PM

highlights

  • आजम खान की नाराजगी को दूर करने के लिए सपा की कवायद
  • आजम खान ने एसपी विधायक रविदास मेहरोत्रा से मिलने के लिए मना कर दिया
  • दो दिन पहले शिवपाल सिंह यादव ने जेल में आजम खान से मुलाकात की थी 

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (SP) के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) की नाराजगी की खबरों के बीच सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  ने बड़ा बयान दिया है. अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि आजम खान की समाजवादी पार्टी लीगली मदद कर सकती है और वह करेगी. उनके साथ जो अन्याय हुआ है, वह बीजेपी पार्टी ने किया है. बीजेपी पार्टी वहां जानबूझकर ऐसे अधिकारियों को लेकर गई, जिससे उन पर अन्याय हो सके और झूठे मुकदमे लग सके.

यह भी पढ़ें : BJP का आरोप- पेंटिंग खरीदने के लिए पूर्व मंत्री पर दबाव बनाती हैं प्रियंका गांधी

आजम खान की नाराजगी साफ नजर आ रही है, क्योंकि लखनऊ से एसपी के विधायक रविदास मेहरोत्रा अपने कुछ अन्य नेताओं के साथ आजम खान को मनाने के लिए सीतापुर की जेल पहुंचे, लेकिन सारी कवायदों के बीच आजम खान ने उनसे मिलने से मना कर दिया. दो दिन पहले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव ने आजम खान से इसी जेल में मुलाकात की थी. 

यह भी पढ़ें : पांड्या ने खुलासा किया कि कैसे कोलकाता के खिलाफ गेंदबाजों ने जीत दिलाई?

जेल से निकलने के बाद शिवपाल सिंह यादव ने कहा था कि अगर अखिलेश यादव चाहते हैं तो आजम जेल से कब का रिहा हो सकते थे? मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिवपाल सिंह यादव और आजम खान भाजपा में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि पिछले दिनों शिवपाल सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. हालांकि, अभी तक दोनों नेताओं ने बीजेपी में शामिल होने को लेकर कोई भी बयान जारी नहीं किया है.