logo-image

अजय कुमार लल्लू का BJP पर हमला, कहा- प्रियंका गांधी को बंगले से निकाल सकते हो, लोगों के दिल से कैसे निकालोगे?

प्रियंका गांधी को बंगला खाली कराने के बाद से कांग्रेस इसे बड़ा मुद्दा बनाते हुए लगातार बीजेपी सरकार पर हमला बोल रही है. इस दौरान यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गुरुवार को प्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

Updated on: 02 Jul 2020, 02:17 PM

लखनऊ:

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को बंगला खाली कराने के बाद से कांग्रेस इसे बड़ा मुद्दा बनाते हुए लगातार बीजेपी (BJP) सरकार पर हमला बोल रही है. इस दौरान यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने गुरुवार को प्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बढ़ते प्रभाव से BJP सरकार सहमी हुई और बौखलाई हुई है. इसीलिए कांग्रेस के नेताओं पर फर्जी मुकदमे लिखे जा रहे हैं. हमारे माइनॉरिटी सेल के अध्यक्ष शाहनवाज आलम की गिरफ्तारी हुई है. प्रदेश भर में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी पेट्रोल और डीजल की कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन करते हैं, तो प्रदेश भर में ऐसा कोई जिला नहीं है जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मुकदमा ना दर्ज हुआ हो. लेकिन हम लाठी जेल से डरने वाले नहीं हैं. परसों भी हम लोगों को सरकार ने गिरफ्तार करवा दिया.

यह भी पढ़ें- नाबालिग से गैंग रेप करने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, बारात में शामिल लोगों ने किया था दुष्कर्म

हम लाठी और जेल से डरने वाले नहीं

परसों हमारे 4 पदाधिकारियों पर भी मुकदमा लिख दिया गया. हमारे सोशल मीडया के प्रभारी जो उसी दिन दिल्ली से आए उनपर भी मुकदमा लिखा गया. अनूप गुप्ता, मनोज यादव पर भी मुकदमा लिख दिया गया. ये सरकार चाहती है कि कांग्रेस के नेताओं पर मुकदमा लिख कर डरा दे. पुलिस, STF और LIU के जवान लगातार हमारे कार्यालय के बाहर घूमते रहते हैं. ये लोग पहले अंग्रेजों की मुखबिरी करते थे, इनकी वही आदत आज भी बनी हुई है, हम सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन करेंगे. ना डरे हैं ना डरेंगे. अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रियंका गांधी ने जिस तरह सोनभद्र में आदिवासीयों की लड़ाई लड़ी. महिलाओं की लड़ाई लड़ रही हैं, गरीब वंचितों की लड़ाई लड़ रही हैं, इसीलिए उनका बंगला खाली कराया गया है. प्रियंका गांधी लोगों के दिल में बसती हैं. आप बंगले से निकाल सकते हो, लोगों के दिल से प्रियंका जी को कैसे निकलोगे.