logo-image

यूपी में बेखौफ अपराधी, कासगंज के बाद अब शाहजहांपुर...आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर हमला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराध रफ्तार पकड़ रहा है. अब योगी सरकार की कड़ी कार्रवाई और एनकाउंटर का खौफ भी अपराधियों में नहीं रहा है.

Updated on: 11 Feb 2021, 10:14 AM

highlights

  • उत्तर प्रदेश में बेखौफ हो रहे हैं अपराधी
  • कासगंज के बाद अब शाहजहांपुर
  • आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर हमला

शाहजहांपुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अपराध रफ्तार पकड़ रहा है. अब योगी सरकार की कड़ी कार्रवाई और एनकाउंटर का खौफ भी अपराधियों में नहीं रहा है. अपराधी लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. अब पुलिसवालों को भी नहीं बख्शा जा रहा है. बीते दिन कासगंज (Kasganj) में पुलिस टीम पर हमला हुआ था तो अब शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में भी अपराधियों ने पुलिसवालों को टारगेट किया है. छेड़खानी की शिकायत के बाद आरोपियों को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर दबंगों ने हमला बोल दिया. बताया जा रहा है कि शाहजहांपुर पुलिस (Shahjahanpur Police) के जवानों के साथ नशे में धुत आरोपियों ने मारपीट की और टीम पर पथराव भी किया. इस हमले में दारोगा घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: कासगंज कांड: नदी के किनारे चल रहा था मुख्य आरोपी मोती का 'शराब साम्राज्य', सामने आई क्राइम हिस्ट्री 

बताया जाता है कि शाहजहांपुर के कलान कस्बा इलाके में एक जागरण कार्यक्रम था. यहां बनाए गए पांडाल में पहले से ही कुछ लोग आकर बैठ गए. इन लोगों ने वहां बैठी एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी. आरोप है कि ये युवक नशे में धुत थे और पांडाल में बच्ची के साथ छेड़खानी कर रहे थे. इसकी शिकायत वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को दी थी. जिसके बाद दारोगा पंकज चौधरी तीन सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे थे. पुलिस टीम ने नशे में धुत युवकों को फटकार लगाई और पकड़कर थाने ले जा रही थी. तभी उनके साथियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

दबंगों ने पुलिस जवानों के साथ मारपीट की. इसके बाद वहां हालात तनावपूर्ण बन गए. इस हमले में दारोगा चोटिल हो गए हैं. टीम के साथ मारपीट की सूचना मिलने पर अन्य थानों की पुलिस भी वहां पहुंच गई. हालांकि तब तक आरोपी वहां से भाग निकले थे. लेकिन बाद में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 5 आरोपियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया. जबकि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: किसान महापंचायत में बोलीं प्रियंका गांधी, कहा- 56 इंच का नहीं छोटा दिल है मोदी का 

इससे पहले कासगंज में मंगलवार देर रात पुलिस टीम पर हमला हुआ था. एक शराब तस्कर के साथियों द्वारा किए गए मारपीट, हमले में एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई, जबकि एक सब-इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक कांस्टेबल की पहचान देवेंद्र के रूप में हुई, जबकि एसआई की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई. आरोपी मोती धीमर का भाई ओमकार धीमर बुधवार सुबह एक मुठभेड़ में मारा गया.