logo-image

Exclusive: लखीमपुर केस पर बोले ADG- किसी कीमत पर नहीं बख्शे जाएंगे दोषी

न्यूज नेशन के साथ एक्सक्लुसिव इंटरव्यू में यूपी के ADG लॉ एंड आर्डर ने लखीमपुर केस को लेकर कई मुद्दों पर खुलकर बात की. उन्होने बताया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है..

Updated on: 06 Oct 2021, 11:44 PM

highlights

  • न्यूज नेशन के साथ एक्स्लुसिव इंटरव्यू में बोले ADG लॉ एंड आर्डर
  •  पुलिस पर सरकार का कोई दबाव नहीं है..मामले की निष्पक्ष जांच हो रही है
  • लखीमपुर में शांति होने पर पांच लोगों का डेलिगेशन वहां जा सकेगा 

नई दिल्ली :

न्यूज नेशन के साथ एक्सक्लुसिव इंटरव्यू में यूपी के ADG लॉ एंड आर्डर ने लखीमपुर केस को लेकर कई मुद्दों पर खुलकर बात की. उन्होने बताया कि मामले की निष्पक्ष जांच की जा रही है.. किसी भी कीमत में दोषी बख्शे नहीं जाएंगे.. उन्होने तीन अक्टूबर को हुई 8 लोगों की मौत को दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होने कहा कि पुलिस के आलाधिकारियों के आदेश पर ही खीरी और बहराइच प्रशासन ने आग्रह किया था कि किसी बाहरी को न आने दिया जाए. सबूतों के लिए एक मोबाइल नंबर और ईमेल सार्वजनिक किया गया है, जिसमें लोग हिंसा से वीडियो या कोई जानकारी दे सकते हैं.. साथ ही शांति होने पर पांच लोगों के डेलिगेशन को भी लखीमपुर जाने की अनुमति दी जाएगी..

यह भी पढें :बच्चे ने देशी जुगाड़ से बनाई अनोखी वॅाशिंग मशीन.. बिना बिजली के ही धुल गए कपड़े

एडीजी लॅा एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने बताया कि पूरे राज्य में कानून व्यवस्था सामान्य है. घटना में मारे गए एक शव का पोस्टमार्टम दोबारा हुआ है.. उन्होने कहा कि हिंसा से जुड़े एक-एक सबूत जुटाए जा रहे हैं. जांच पूरी होने पर एक भी दोषी बच नहीं पाएगा. उन्होने सरकार का दबाव के सवाल पर साफोगई से जवाब दिया. कहा कि पुलिस किसी भी दबाव में काम नहीं कर रही है. साथ ही उन्हे दूध का दूध और पानी का पानी करने के लिए सरकार से भी पूरी छूट मिली है. शासन स्तर से किसी भी दोषी को बचाने के लिए नहीं कहा गया है. मामले की जांच हो जाने दिजीए.. हम बहुत जल्द घटना को वर्कआउट कर देंगे.