logo-image

Mumbai : एक्टर अक्षय कुमार ने CM योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, ये हुई चर्चा

Mumbai : फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की है. सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर मुंबई पहुंचे हैं.

Updated on: 04 Jan 2023, 10:47 PM

मुंबई :

Mumbai : फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार (Actor Akshay Kumar) ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की है. सीएम योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर मुंबई पहुंचे हैं. होटल ताज में दोनों के बीच करीब करीब 35 मिनट वार्ता हुई और दोनों ने कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया है. इस दौरान अभिनेता ने यूपी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिटी परियोजना को लेकर उत्साह जताया और अपनी फिल्म 'रामसेतु' पर चर्चा की. उन्होंने सीएम योगी से इस फिल्म को देखने की अपील की है. एक्टर ने मुख्यमंत्री से कहा कि उत्तर प्रदेश की फ़िल्म सिटी को लेकर भारतीय सिनेमा जगत में काफी उत्साह है. कई बड़े प्रोडक्शन हाउस, निर्देशक, अभिनेता-अभिनेत्री और निर्माता उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं : e-cycle : पुरानी साइकिल भी बन सकती है इलेक्ट्रिक, बस थोड़ा-सा पैसा करना होगा खर्च

इस दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि सिनेमा जगत को यूपी की फिल्म एंड इंफोटेनमेंट सिटी का विकास एक नया विकल्प उपलब्ध कराएगा. उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फिल्म रामसेतु की पटकथा तैयार करने से पहले हुई तैयारियां, शोध, रामसेतु की वैज्ञानिकता आदि से जुड़े मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की. 

यह भी पढे़ं : UPSSSC PET Result 2022: पीईटी रिजल्ट को लेकर Good News, इस दिन से पहले घोषित हो जाएगा परिणाम

इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि समाज में जनजागरूकता बढ़ाने के लिए फिल्म की बड़ी भूमिका होती है. फिल्मकारों को फिल्म के लिए विषय चयन करते समय सामाजिक और राष्ट्रीय चेतना के विषयों पर विशेष ध्यान देना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि परियोजना वैश्विक मानकों के अनुरूप यूपी की फ़िल्म सिटी होगी. साथ ही इसे लेकर नई फिल्म नीति भी तैयार की जा रही है. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार को यूपी आने का न्यौता भी दिया है.