logo-image

Accident in UP: मुरादाबाद में केंटर और टाटा मैजिक की भीषण भिड़ंत, 10 की मौत, शादी में जा रहा था पूरा परिवार

Accident in UP: मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तेज़ रफ़्तार ने कई लोगों की जान ले ली. सड़क हादसे में सात लोगों की जान चली गई.

Updated on: 07 May 2023, 09:14 PM

highlights

  • केंटर सड़क से नीचे जाकर एक गड्ढे में पलट गया
  • टक्कर के बाद टाटा मैजिक अनियंत्रित हो गई
  • टाटा मैजिक में सवार 14 लोग इस हादसे में घायल हो गए

मुरादाबाद:

Major Accident in UP:  उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तेज रफ़्तार ने कई लोगों की जान ले ली. सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. वहीं 14 लोग घायल हो गए. एसएसपी मुरादाबाद हेमराज मीणा ने इस हादसे की पुष्टि की है. मी​णा के अनुसार, मुरादाबाद से उत्तराखंड की ओर से जा रहे केंटर की काशीपुर से आ रहे टाटा मैजिक से भिडंत हो गई.  इस टक्कर के बाद टाटा मैजिक अनियंत्रित हो गई. वहीं केंटर सड़क से नीचे जाकर एक गड्ढे में पलट गया. टाटा मैजिक में सवार 14 लोग इस हादसे में घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर एकत्र ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी.

इसके बाद राहत अभियान शुरू हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. टाटा मैजिक सवार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना थाना भगतपुर क्षेत्र के ग्राम खैरखाता के काशीपुर करनपुर रोड की बताई गई है. 

ये भी पढ़ें: Heavy Rain: दिल्ली-NCR में मौसम का बदला मिजाज, तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश

सीएम योगी ने शोक जताया 

इस घटना को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया. उन्होंने हादसे के बाद हुई इस जनहानि पर दुख प्रकट किया है. इसके साथ ही मृतको परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है. सीएम ने दुर्घटना में घायलों को उचित उपचार कराने का निर्देश दिया है. उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना भी की. सीएम ने घायलों तुरंत अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अफसरों को बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. सीएम ने जिला प्रशासन से राहत कार्य में तेजी लाने को कहा है.  

मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी करने के निर्देश दिए.