logo-image

प्रेमिका से मिलने गये युवक की पीट-पीट कर हत्या

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संसार सिंह ने मंगलवार को बताया कि प्रथम दृष्टया पता चला है कि फरीदपुर के परा मोहल्ला निवासी युवक शिव उर्फ़ शिवम (20) का एक लड़की के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

Updated on: 09 Jun 2020, 06:22 PM

बरेली:

बरेली जिले के फरीदपुर कस्बे में सोमवार रात प्रेमिका से मिलने गये एक युवक को कथित रूप से बंधक बनाकर उसकी इतनी पिटाई की गई की उसने दम तोड़ दिया. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संसार सिंह ने मंगलवार को बताया कि प्रथम दृष्टया पता चला है कि फरीदपुर के परा मोहल्ला निवासी युवक शिव उर्फ़ शिवम (20) का एक लड़की के साथ लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सिंह ने बताया कि सोमवार मध्यरात्रि के बाद लगभग दो बजे प्रेमिका ने फोन करके शिव को घर पर बुलाया, वहां परिजन ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया.

यह भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को हुआ कोरोना, दिल्ली के मैक्स में भर्ती

उन्होंने बताया कि इसके बाद लड़की के पिता और भाई ने शिव को बंधक बनाकर बहुत पीटा. इसकी सूचना पाकर शिव के घर वाले रात तीन बजे लड़की के घर पहुंचे. सिंह ने बताया कि लहूलुहान पड़े शिव को घर वाले उठा कर फरीदपुर के सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र ले गए. वहां से उसे बरेली जिला अस्पताल रेफर किया गया लेकिन शिव ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. एसपी ने बताया कि लड़की के पिता और भाई के खिलाफ थाना फरीदपुर में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आरोपियों की तलाश जारी है.