logo-image

UP: नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने एक 25000 रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 23 Aug 2020, 07:51 AM

नोएडा:

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है. एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने एक 25000 रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया था. जिसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल अपराधी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

यह भी पढ़ें: जाकिर नाइक के भाषण से प्रभावित था ISIS आतंकी अबू यूसुफ, और भी कई खुलासे

ग्रेटर नोएडा पुलिस के अनुसार, जब पुलिसकर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे तो कुछ अपराधियों ने भागने की कोशिश की. पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा तो अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई. इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक अपराधी घायल हो गया, जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने पहली बार कबूला, उसके देश में ही रहता है दाऊद इब्राहिम

उधर, आगरा में भी पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ है. आगरा में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 9 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि दो बदमाश भागने में कामयाब हुए. इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई तो एक दरोगा भी जख्मी हो गया. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से 9 किलो चांदी, 3 तमंचे, 2 कारें और मोटर साइकिलें बरामद की हैं.