logo-image

शर्मनाक : 3 साल की मासूम के साथ अंकल ने किया रेप, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के हरदोई से दिल दहला देनी वाली खबर आई है. जो मानवता को शर्मसार कर रही है. 3 साल की मासूम के साथ उसके अंकल ने रेप किया है.

Updated on: 29 Jul 2020, 08:45 AM

कानपुर:

उत्तर प्रदेश के हरदोई से दिल दहला देनी वाली खबर आई है. जो मानवता को शर्मसार कर रही है. 3 साल की मासूम के साथ उसके अंकल ने रेप किया है. हरदोई के सांडी क्षेत्र की घटना है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. आरोपी कोई और नहीं उसके चाचा ही है. चाचा ने ही अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्मा किया है. जो मानवता को भी शर्मसार कर रही है. 

यह भी पढ़ें- पंजाब सरकार ऑनलाइन क्लास के लिए छात्राओं को देगी 50 हजार स्मार्टफोन, जल्द होगा वितरण 

65 वर्षीय बुजुर्ग ने 6 साल की बच्ची के साथ किया बलात्कार 

वहीं इससे पहले उत्तराखंड के टिहरी जिले के एक गांव में 65 वर्षीय एक बुजुर्ग ने छह साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया. पीड़िता की मां की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. पीड़िता का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो और एससी-एसटी कानून के तहत मामला पंजीकृत किया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को अनुसूचित जाति की छह वर्षीय बालिका अपने घर में अकेली थी जिसका फायदा उठाकर गांव के 65 साल के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर उससे बलात्कार किया. दोपहर को जब खेतों से काम करने के बाद पीड़िता की मां घर पहुंची तो उसने आपबीती सुनाई जिसके बाद उसने रविवार को पुलिस को जानकारी दी. थानाध्यक्ष प्रदीप रावत ने बताया कि आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.