News Nation Logo

मिशन शक्ति अभियान के तहत बिसौली में 4 महिला कर्मी हुईं सम्मानित

सीओ विनय कुमार सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय संस्कृति में नारी की सर्वस्व पूजा की जाती रही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज आवश्यकता है कि प्राचीन संस्कृति को फिर से पुनर्जीवित किया जाए, जिससे महिलाओं के प्रति समाज में सम्मान की भावनाओं का संचार हो सके

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 22 Oct 2020, 02:46:13 PM
Mission Shakti Abhiyan Bisauli

बिसौली में 4 महिला कर्मी हुईं सम्मानित (Photo Credit: न्यूज नेशन)

बिसौली:

बिसौली में मिशन शक्ति मिशन के तहत तहसीलदार दीपक चौधरी ने चार महिला कर्मचारियों को सम्मानित किया. यहां पर आधिकारियों ने महिला सुरक्षा और स्वाबलंबन पर विचार व्यक्त किए. यह कार्यक्रम बिसौली तहसील परिसर स्थित सभागार में आयोजित किया गया था. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दीपक चौधरी ने कहा कि महिलाओं को खुद सशक्त होकर समाज में व्याप्त गंदी, दूषित मानसिकता को पूरी तरह से खत्म करना होगा.

यह भी पढ़ें : दाढ़ी रखने पर नप गए बागपत के दारोगा, एसपी ने किया निलंबित

साथ ही उन्होंने कहा कि यह बीड़ा महिलाओं को खुद ही उठाना होगा. वहीं, कार्यक्रम में सीओ विनय कुमार सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय संस्कृति में नारी की सर्वस्व पूजा की जाती रही है. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज आवश्यकता है कि प्राचीन संस्कृति को फिर से पुनर्जीवित किया जाए, जिससे महिलाओं के प्रति समाज में सम्मान की भावनाओं का संचार हो सके. बता दें कि इस मौके पर राजिस्ट्रार, कानूनगो उदयवीर सिंह तकनीकी मेन पावर सौरभ शर्मा के साथ कई प्रसाशनिक आधिकरी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : चुनावी रैलियों के रोक पर HC के खिलाफ SC जाएंगे CM शिवराज  

बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं के सम्मान के लिए मिशन शक्ति अभियान का कार्यक्रम योजना शुरू की है. जिसके तहत प्रदेश में महिलाओं को सुरक्षा और उनके हकों से संबंधित कानून के बारे में जानकारी देकर उन्हें जागरूक किया जा रहा है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Oct 2020, 02:35:48 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.