News Nation Logo

संभल मे बस-गैस टैंकर में भीषण टक्कर, 12 की मौत

संभल में बुधवार सुबह एक रोडवेज बस और गैस टैंकर में भीषण टक्कर हुई जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया और जिला अधिकारियों को बचाव और राहत कार्यों का निर्देश दिया है.

IANS | Updated on: 16 Dec 2020, 12:25:54 PM
12 death in bus-gas tanker collision in Sambhal

संभल मे बस-गैस टैंकर में भीषण टक्कर, 12 की मौत (Photo Credit: IANS)

संभल:

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बुधवार सुबह एक रोडवेज बस और गैस टैंकर में भीषण टक्कर हुई जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया और जिला अधिकारियों को बचाव और राहत कार्यों का निर्देश दिया है. सूत्रों के अनुसार, दुर्घटना बुधवार सुबह घने कोहरे के कारण हुई, जिससे सड़कों पर विजिविलिटी कम थी. 

यह भी पढ़ें : यूपी में बन रहे नए सियासी समीकरण, ओवैसी और ओमप्रकाश राजभर के बीच हुई मुलाकात

बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा संभल जिले में मुरादाबाद-आगरा मार्ग पर धनारी थाना क्षेत्र में आज सुबह हुआ. कोहरा होने की वजह से ड्राइवर वाहनों को देख नहीं पाए, जिसके कारण गैस टैंकर और रोडवेज बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में अब तक 12लोगों की मौत की खबर है.

यह भी पढ़ें : बिजनौर में 7 बंदरों की करंट लगने से मौत

इस घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसा इतना भयंकर था कि रोडवेज बस का आधा हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को रेस्क्यू किया और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जिनमें से कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

First Published : 16 Dec 2020, 12:09:23 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.