logo-image

YSR कांग्रेस के सांसद को अपनी ही पार्टी के नेताओं से जान का खतरा, लोकसभा अध्यक्ष से मांगी सुरक्षा

नरसापुरम के रघुराम कृष्णम राजू ने कहा कि पिछले काफी दिनों से उन्हें पार्टी के एक विधायक द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है. वाईएसआर कांग्रेस के कार्यकर्ता भी उन्हें लगातार धमकियां दे रहे हैं.

Updated on: 22 Jun 2020, 07:54 AM

अमरावती:

आंध्रप्रदेश की जगनमोहन रेड्डी सरकार पर सवाल उठाने वाले सत्तारूढ़ दल वाईएसआर कांग्रेस के सांसद रघुराम कृष्णम राजू ने रविवार को अपनी ही पार्टी के विधायकों एवं कार्यकर्ताओं से अपनी जान पर खतरा होने का आरोप लगाया. उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है. सांसद का कहना है कि उन्हें लगातार धमकियां दी जा रही है. पुलिस भी उनकी मदद नहीं कर रही है.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस के सुर में सुर मिलाते हुए कमल हासन का पीएम मोदी पर हमला, कहा- चीन का सच सामने लाएं

नरसापुरम के रघुराम कृष्णम राजू ने कहा कि पिछले काफी दिनों से उन्हें पार्टी के एक विधायक द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है. वाईएसआर कांग्रेस के कार्यकर्ता भी उन्हें लगातार धमकियां दे रहे हैं. इसकी शिकायत पुलिस से तो वहां भी कोई मदद नहीं मिली. रघुराम कृष्णम राजू ने इसकी शिकायत लोकसभा अध्यक्ष से की है. इस मामले में वाईएसआर कांग्रेस के नेताओं ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है.   

यह भी पढ़ेंः दिल्ली-NCR में हुई बारिश से बदला मौसम का मिजाज, अगले 7 दिनों तक जारी रहेगा सिलसिला

सरकार पर साध रहे थे निशाना
रघुराम कृष्णम राजू पिछले काफी दिनों से तिरूमाला तिरुपति देवस्थानम की संपत्तियों की प्रस्तावित बिक्री, बालू की बिक्री आदि मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साथ रहे थे. उन्होंने कहा कि अपनी मांगों को लेकर कई बार मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से बात की. उन्होंने मेरी बातों को नजरअंदाज कर दिया. इसके बाद लोकसभा अध्यक्ष से शिकायत की गई.