News Nation Logo

BREAKING

जगन मोहन रेड्डी ने गोदावरी के निचले इलाकों से लोगों को बाहर निकालने का दिया निर्देश, हाई अलर्ट

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने राजस्व अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे गोदावरी नदी के संपर्क में रहें. गोदावरी में पानी का स्तर बढ़ रहा है. लोगों को उसके कहर से बचाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 16 Aug 2020, 11:23:59 PM
reddy

वाईएस जगन मोहन रेड्डी (Photo Credit: फाइल फोटो)

हैदराबाद:

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने राजस्व अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे गोदावरी नदी के संपर्क में रहें. गोदावरी में पानी का स्तर बढ़ रहा है. लोगों को उसके कहर से बचाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. साथ ही उन्होंने निचले इलाकों से लोगों को बाहर निकालने का निर्देश दिया है. आधिकारिक मशीनरी को मौके पर तैनात करने को कहा है. अधिकारियों को पूर्व और पश्चिम गोदावरी जिलों में हाई अलर्ट पर रहने को कहा है. आपदा में किसी की जान ना जा पाए इसके लिए मुख्यमंत्री ने जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें- सुरजेवाला का रविशंकर पर पलटवार, कांग्रेस नहीं, बीजेपी रही है कैम्ब्रिज एनेलिटिका की क्लाइंट

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को पत्र लिखा था

वहीं इससे पहले जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी को पत्र लिखा था. जिसमें उन्होंने रायलसीमा लिफ्ट योजना और अन्य संबंधित कार्यों को आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम, 2014 के तहत गठित सर्वोच्च परिषद की मंजूरी प्राप्त किए बिना आगे नहीं बढ़ाने के आदेश दिए थे. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी को लिखे एक पत्र में, केंद्रीय मंत्री ने मंत्रालय के अधिकारियों को निर्देश दिया था कि वे इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए तत्काल एपेक्स काउंसिल की बैठक बुलाएं और साथ ही अन्य उपयोगों से संबंधित भी चर्चा करें.

यह भी पढ़ें- सुनील गावस्कर ने अपने जोड़ीदार चेतन चौहान के निधन पर मीडिया से साझा किए ये किस्से

कृष्णा जल के उपयोग से संबंधित अन्य मामलों पर भी चर्चा करने करने के लिए कहा गया

इसके साथ ही आंध्र प्रदेश द्वारा कृष्णा जल के उपयोग से संबंधित अन्य मामलों पर भी चर्चा करने करने के लिए कहा गया. केंद्रीय मंत्री ने कृष्णा नदी पर श्रीशैलम जलाशय से पानी निकालने के लिए आंध्रप्रदेश सरकार द्वारा प्रस्तावित नई परियोजनाओं की विस्तृत परियोजना रिपोर्ट की तकनीकी रूप से जांच करने के लिए कृष्णा नदी प्रबंधन बोर्ड की बैठक भी बुलाई थी. आंध्र प्रदेश सरकार ने अभी हाल ही में श्रीशैलम जलाशय से 3 टीएमसी पानी उठाने के लिए प्रशासनिक स्वीकृति दी

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Aug 2020, 11:18:48 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो