logo-image

चार्जिंग के वक्त फटा मोबाइल, मां और दो बच्चों की दर्दनाक मौत

तमिलनाडु के करूर में मोबाइल फटने से मां और उसके दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. 29 वर्षीय मुथूलक्ष्मी का मोबाइल चार्जिंग पर लगा था और वह कॉल पर थीं.

Updated on: 11 Aug 2020, 01:31 PM

चेन्नई:

चार्जिंग के दौरान मोबाइल के फटने का हैरान कर देने वाला सामने आया है. हादसा इतना भीषण था कि इसमें मां और उसके दो बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा उस समय हुआ जब 29 वर्षीय मुथूलक्ष्मी का मोबाइल चार्जिंग पर लगा था और वह फोन सुन रही थीं. इसी दौरान मोबाइल फट गया.

यह भी पढ़ेंः इलाज के दौरान कोरोना के संदिग्ध मरीज की मौत, परिजनों ने बैग खोलकर शव देखा तो पैरों तले खिसक गई जमीन

छह साल पहले हुई थी शादी
मुथूलक्ष्मी की छह साल पहले शादी हुई थी. उसके दो बच्चे थे. मोबाइल चार्जिंग में लगाकर वह किसी से फोन पर बात कर रही थी. इसी दौरान मोबाइल हाथ में ही फट गया. आग में झुलस गईं और इस दौरान कमरे में 3 वर्षीय रनजीत और 2 वर्षीय दक्षित भी मौजूद थे. घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ेंः 40 हजार रुपये का बिजली बिल देखने के बाद डिप्रेशन में चला गया बुजुर्ग, और फिर...

जानकारी के मुताबिक मुथूलक्ष्मी और बालकृष्ण से शादी हुई थी. दोनों करूर इलाके में रहते थे. इनका खाने का स्टॉल था. पिछले कुछ समय से बालाकृष्ण पर कर्ज बढ़ गया था. इसके बाद बालकृष्ण ने परिवार को छोड़ दिया था. बताया जा रहा है कि मुथूलक्ष्मी अकेले ही परिवार का बोझ उठा रही थी लेकिन कोरोना ने उसकी कमाई कम हो गई थी और परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा था. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.